असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करने के आरोप में ग्रेटर नोएडा का युवक पकड़ा, साथी फरार

BIG BREAKING : असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करने के आरोप में ग्रेटर नोएडा का युवक पकड़ा, साथी फरार

असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करने के आरोप में ग्रेटर नोएडा का युवक पकड़ा, साथी फरार

Tricity Today | Asaduddin Owaisi

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा और हापुड़ से बड़ी जानकारी आ रही है। एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करने के आरोप में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियाई गांव से एक युवक को हापुड़ पुलिस ने हिरासत में लिया है। जानकारी मिली है कि इस युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर छिजारसी टोल प्लाजा के पास असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग की। इस हमले में ओवैसी बाल-बाल बचे हैं। 

छिजारसी टोल प्लाजा के पास किया हमला
शुरुआती पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि युवक और उसका साथी ओवैसी के बयानों से खफा हैं। हालांकि, अभी हापुड़ पुलिस की ओर से आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। आपको बता दें कि गुरुवार की देर शाम हापुड़ से गाजियाबाद जा रहे असदुद्दीन ओवैसी पर छिजारसी टोल प्लाजा के पास ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस बारे में ट्वीट करके खुद ओवैसी नहीं जानकारी दी थी।

एक युवक को हापुड़ पुलिस ने पकड़ा, साथी फरार
हापुड़ पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियाई गांव के रहने वाले सचिन को हिरासत में लिया गया है। उसने अपने साथी शुभम के साथ मिलकर असदुद्दीन ओवैसी को निशाना बनाया। हमलावरों की पिस्टल भी हापुड़ पुलिस ने बरामद कर ली है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि सचिन और शुभम असदुद्दीन ओवैसी के बयानों से नाराज चल रहे थे। दोनों को जानकारी मिली कि ओवैसी गुरुवार की शाम हापुड़ से गाजियाबाद जाएंगे। दोनों छिजारसी टोल प्लाजा के पास खड़े होकर इंतजार करने लगे। जब ओवैसी का काफिला वहां से गुजरा तो ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस गोलीबारी में ओवैसी बाल-बाल बच गए हैं। मामले में हापुड़ पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है।

दरियाई गांव का निवासी है आरोपी युवक
मिली जानकारी के मुताबिक असदुद्दीन ओवैसी पर गोली चलाने वाला आरोपी युवक सचिन बादलपुर थानाक्षेत्र के गांव दरियाई का रहने वाला है। सचिन हिंदूवादी संगठनों में लंबे अरसे से सक्रिय है। उसके फेसबुक प्रोफाइल पर ऐसे तमाम फोटो देखने को मिल सकते हैं। उसने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर नाम "देशभक्त सचिन हिंदू" लिखा है।

हापुड़ के एसपी ने दी यह जानकारी
हापुड़ के एसपी दीपक ने बताया कि असद्दुदीन ओवैसी पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जिस समय यह घटना हुई, उस समय वहां से कुछ दूरी पर हापुड़ पुलिस चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किया है, जिससे व्यक्ति ने असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग की थी। यह घटना टोल प्लाजा के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली कि आखिर व्यक्ति ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला क्यों किया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.