Greater Noida Breaking: अस्पताल में तड़पता रहा युवक, डॉक्टरों ने हाथ नहीं लगाया, मौत

अस्पताल में तड़पता रहा युवक, डॉक्टरों ने हाथ नहीं लगाया, मौत

Tricity Today | परिजनों ने किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा के दादरी में स्थित सरकारी अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही से एक युवक की मौत हो गई है। युवक की मौत होने के बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल में खूब हंगामा किया है। युवक के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही के कारण युवक की मौत हुई है।

ग्रेटर नोएडा के दादरी सरकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक युवके के परिजन उसको इलाज के लिए लेकर पहुंचे थे। ग्रामीणों का आरोप है कि डॉक्टरों ने युवक का उपचार करने के बजाय उसको हाथ तक नहीं लगाया था। जिसके चलते मरीज की मौत हो गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक तीन-चार दिनों से बीमार चल रहा था। जिसके चलते उसे वह दादरी के सरकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। व्यक्ति की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा है।

जांच में पता चला है कि ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली कस्बे के रेलवे रोड के रहने वाले शिव कुमार उर्फ सिब्बू पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। जिसके चलते शिबू के परिजनों ने शिबू को दादरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लेकर पहुंचे। मृतक के परिजनों का कहना है कि अस्पताल में पीड़ित को भर्ती करने के बाद भी डॉक्टरों ने इसका उपचार नहीं किया। जिसके चलते शिबू की मौत हो गई। शिबू की मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों ने वहां मौजूद एक डॉक्टर के साथ भी हाथापाई की है। हंगामे और मारपीट की सूचना मिलते ही दादरी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले को शांत करने की कोशिश कर रही है। इस मामले के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ पड़ा है।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.