इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में तैनात युवक की हैदराबाद में मौत, परिजनों ने साथियों पर लगाया हत्या का आरोप

Greater Noida : इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में तैनात युवक की हैदराबाद में मौत, परिजनों ने साथियों पर लगाया हत्या का आरोप

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में तैनात युवक की हैदराबाद में मौत, परिजनों ने साथियों पर लगाया हत्या का आरोप

Tricity Today | आशुतोष शर्मा

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर के एक गांव में रहने वाले युवक की हैदराबाद में मौत हो गई। दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सक्का का गांव के रहने वाले 25 वर्षीय आशुतोष शर्मा हैदराबाद में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में तैनात थे। वह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में क्लर्क के पद पर तैनात थे। हैदराबाद पुलिस का कहना है कि आशुतोष शर्मा ने बीते 29 नवंबर की देर रात को पांचवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली, लेकिन इस मामले में आशुतोष शर्मा के परिजनों का कहना है कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता। उनके बेटे की हत्या की गई है। 

पीएम मोदी को लिखा पत्र
आशुतोष शर्मा के परिजनों ने उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले में आशुतोष शर्मा के परिजनों ने हैदराबाद पुलिस को शिकायत दी, लेकिन उन्होंने कोई कार्यवाही नहीं की है। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है।

29 नवंबर को मिली मौत की जानकारी
सक्का गांव के रहने वाले आशुतोष शर्मा हैदराबाद में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में क्लर्क के पद पर तैनात थे। उनकी पोस्टिंग करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। आशुतोष शर्मा के बड़े भाई मनोज शर्मा ने बताया कि बीते 29 नवंबर को हैदराबाद से उनके पास एक कॉल आया। जिन्होंने बताया कि आशुतोष शर्मा की पांचवी मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। जब हम वहां पहुंचे तो पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही थी। हैदराबाद पुलिस ने जानकारी दी कि आशुतोष शर्मा ने आत्महत्या की है। 

हैदराबाद पुलिस ने नहीं ली परिजनों की शिकायत
अब आशुतोष के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने आशुतोष के साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़ित परिजनों ने हैदराबाद पुलिस को भी शिकायत दी, लेकिन उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया। परिजनों का कहना है कि पिछले काफी समय से आशुतोष का उसके साथियों से विवाद चल रहा था, इसी के चलते उसकी हत्या की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.