BREAKING : ग्रेटर नोएडा जिलाधिकारी कार्यालय के सामने युवक ने गोली मारकर आत्महत्या की, पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा

ग्रेटर नोएडा जिलाधिकारी कार्यालय के सामने युवक ने गोली मारकर आत्महत्या की, पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा

Tricity Today | Breaking News

मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में स्थित जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर एक युवक की गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में डीसीपी और एसीपी मौके पर पहुंचे। पहले इसे हत्या माना जा रहा था। हाईसिक्योरिटी जोन में हुई वारदात को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट बुलाए। उनका कहना है कि मामला प्रारंभिक रूप से आत्महत्या का लग रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में स्थित जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर सर्विस रोड पर एक युवक की मंगलवार सुबह लाश पड़ी मिली है। गोली लगने के कारण मौत हुई है। मंगलवार की सुबह युवक का शव सर्विस रोड पड़ा हुआ मिला है। जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। युवक के शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

सूरजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर किसी अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। व्यक्ति की गोली लगने के कारण मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले पर डीसीपी सेंट्रल हरिश्चंद्र का कहना है कि मौके पर जाकर जांच की गई है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया था। प्रारंभिक रूप से हुई जांच पड़ताल में पता चला है कि युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। हालांकि, अभी विस्तृत रूप से जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी। पुलिस युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.