Greater Noida : जिलाधिकारी कार्यालय के सामने हुई आत्महत्या के मामले में पुलिस ने दी बड़ी जानकारी, हाथ लगे अहम सुराग

जिलाधिकारी कार्यालय के सामने हुई आत्महत्या के मामले में पुलिस ने दी बड़ी जानकारी, हाथ लगे अहम सुराग

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में स्थित जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में डीसीपी और एसीपी मौके पर पहुंचे। पहले इसे हत्या माना जा रहा था। हाईसिक्योरिटी जोन में हुई वारदात को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट बुलाए। 

मृतक की पहचान निर्देष के रूप में हुई है। निर्देश मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के पटियाली गांव का रहने वाला था। वह ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में किराए के मकान में रह रहा था। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश्चंद्र ने घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का नाम निर्देष है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के पटियाली गांव का रहने वाला था।अधिकारी ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि युवक ने खुद को देसी तमंचे से गोली मार ली और अपनी जान दे दी। 
     
पुलिस को मृतक के पास ही देसी तमंचा मिला है। पुलिस हर एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। हरिश्चंद्र ने कहा, 'शुरुआती जांच में पता चला है कि निर्देश कर्जे में डूबा हुआ था। उसने अपने कुछ करीबियों से कर्ज लेने के लिए संपर्क किया था। मालूम होता है कि मृतक ने खराब आर्थिक स्थिति की वजह से आत्महत्या जैसा घिनौना कदम उठाया। फॉरेंसिक टीम ने का भी मानना है कि फिलहाल यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.