कोरियन रेस्टोरेंट में बेची जा रही थी हरियाणा की शराब, मालिक समेत भारतीय मैनेजर अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा : कोरियन रेस्टोरेंट में बेची जा रही थी हरियाणा की शराब, मालिक समेत भारतीय मैनेजर अरेस्ट

कोरियन रेस्टोरेंट में बेची जा रही थी हरियाणा की शराब, मालिक समेत भारतीय मैनेजर अरेस्ट

Tricity Today | कोरियन रेस्टोरेंट में बेची जा रही थी हरियाणा की शराब

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में परी चौक के पास ओमेक्स मॉल में एक कोरियन रेस्टोरेंट की आड़ में अवैध बार चलाया जा रहा था। जिसमें हरियाणा की शराब परोसी जा रही थी। बिना लाइसेंस बार चलाया जा रहा था। आबकारी विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी रेस्टोरेंट के कोरियन मालिक और भारतीय मैनेजर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से बीयर की बोतल बरामद की है।

बिना लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब
आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि परी चौक के समीप ओमेक्स मॉल में कोरियन रेस्टोरेंट में अवैध बार चलाया जा रहा है। आबकारी विभाग से बिना लाइसेंस के रेस्टोरेंट में हरियाणा की शराब परोसी जा रही है। जिसकी सूचना पर आबकारी विभाग की टीम ने बीटा दो कोतवाली पुलिस के सहयोग से रेस्टोरेंट पर छापा मारा। 

हरियाणा मार्का की 100 से अधिक बीयर मिली
पुलिस द्वारा मौके से रेस्टोरेंट के मालिक कोरियन नागरिक के म्यूजिक गेम भारतीय मैनेजर उमेश कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने रेस्टोरेंट से हरियाणा मार्का 100 से अधिक बीयर की बोतलें भी बरामद की है। इस मामले में आबकारी विभाग द्वारा आरोपियों के खिलाफ बीटा कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी हरियाणा से शराब लाकर रेस्टोरेंट में ग्राहकों को परोस रहे थे। आरोपियों द्वारा मोटा मुनाफा कमाया जा रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.