नोएडा-ग्रेटर नोएडा समेत एनसीआर में तेज बारिश, ग्रामीण इलाकों में बिजली गुल

BIG BREAKING : नोएडा-ग्रेटर नोएडा समेत एनसीआर में तेज बारिश, ग्रामीण इलाकों में बिजली गुल

नोएडा-ग्रेटर नोएडा समेत एनसीआर में तेज बारिश, ग्रामीण इलाकों में बिजली गुल

Google Image | दिल्ली-एनसीआर समेत नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बारिश

  • - दिल्ली एनसीआर में तेज बारिश
  • - ग्रेटर नोएडा, हापुड़ और मेरठ की ग्रामीण इलाकों में बिजली गुल
  • - अगले काफी घंटे तक पड़ सकती है बारिश
  • - मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी
     
ग्रेटर नोएडा : मंगलवार की सुबह दिल्ली-एनसीआर समेत नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बारिश पड़ रही है। बारिश के कारण मौसम ठंडा हो गया है। लोगों को गर्मी से राहत मिली है। बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा के काफी ग्रामीण इलाकों में बिजली गुल हो गई है। मौसम विभाग ने मंगलवार की सुबह ही बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

ग्रामीण और शहरी इलाकों में बिजली बिजली गुल
दिल्ली, हरियाणा, गुरुग्राम, गाजियाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, हापुड़ और मेरठ आदि इलाकों में बारिश हो रही है। बारिश होने के कारण ग्रेटर नोएडा के ग्रामीण इलाकों, हस्तिनापुर और पिलखुवा में बिजली गुल है। काफी इलाकों में सुबह ही बिजली काट दी गई थी। ग्रामीण के अलावा ग्रेटर नोएडा और नोएडा के काफी शहरी इलाकों में भी बिजली गुल है। इन इलाकों में तेज बारिश हो रही है। जिसके कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

मौसम विज्ञान विभाग ने किया अलर्ट जारी
भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के ताजा अपडेट के अनुसार उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के कई हिस्सों में अगले कुछ घंटों में बारिश का अनुमान है। हरियाणा के होडल और औरंगाबाद क्षेत्र में बारिश का अनुमान है। राजस्थान के विराटनगर, अलवर के आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ अगले कुछ घंटों में बारिश होगी। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, अमरोहा, रामपुर, मिलक और चांदपुर के आसपास के क्षेत्रों में भी बारिश हो रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.