परी चौक से कासना तक लगा भीषण जाम, हजारों वाहन फंसे

BIG BREAKING : परी चौक से कासना तक लगा भीषण जाम, हजारों वाहन फंसे

परी चौक से कासना तक लगा भीषण जाम, हजारों वाहन फंसे

Tricity Today | नोएडा एक्सप्रेसवे से परी चौक की तरफ आने वाले मार्ग पर जाम

Greater Noida : बीती रात के बाद अब शनिवार की शाम को भी दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश हो रही है। बारिश के कारण नोएडा-ग्रेटर नोएडा के विभिन्न स्थानों पर भारी जाम लगा हुआ है। ग्रेटर नोएडा के परी चौक गोल चक्कर से लेकर कासना तक वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। मेन रोड पर पानी भर जाने के कारण यह जाम लगा है।

परी चौक से लेकर कासना तक भारी जाम
परी चौक से कासना के अलावा नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भी वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर के माध्यम से लोगों को बताया है कि, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे से परी चौक जाने वाले मार्ग पर सुपरटेक बिल्डिंग के सामने यातायात काफी धीमी गति से चल रहा है। जिसका एक कारण यह है कि एक्सप्रेसवे पर अंडरपास का निर्माण कार्य चल रहा है, दूसरी ओर बारिश के कारण भी काफी लंबा जाम लगा हुआ है। 

परी चौक पर लोग कर रहे वाहनों का इंतजार
रविवार को रक्षाबंधन का त्यौहार है, ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर हजारों लोग अपने गांव जाने के लिए बसों और वाहनों का इंतजार कर रहे हैं। जिसके कारण परी चौक पर जाम लगा हुआ है। दूसरी ओर बारिश होने के कारण ग्रेटर नोएडा में जलभराव की समस्या ज्यादा हो जाती हैं। जाम लगने का एक मुख्य कारण यह भी है। 

मुख्य मार्गों पर एक-एक फुट पानी भरा
शनिवार की सुबह से ही लोग सोशल मीडिया पर जलभराव की फोटो और वीडियो उपलोड कर रहे है। डीएससी रोड का ज्यादा बुरा हाल है। कुलेसरा, हल्दौनी, सूरजपुर में एक-एक फुट पानी भर गया है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में काफी स्थानों पर पानी घरों, गांवों और सेक्टरों में घुस गया है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा के मार्गों पर शनिवार की सुबह काफी वाहन जलभराव के कारण सीज भी हो गए थे। 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने रक्षाबन्धन पर 'बहनों' को दी सौगात
आपको बता दें कि शुक्रवार की रात और शनिवार की सुबह हुई बारिश के बाद हालात ऐसे हैं। रक्षाबन्धन के लिए आने और जाने वाली महिलाओं को घुटनों तक पानी से होकर जाना पड़ रहा है। यह ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की रक्षाबन्धन पर 'बहनों' को सौगात है। दूसरी ओर शहर की यह हालत देखकर निवासी हैरान हैं। लंबे अरसे से शहर में रह रहे लोग कह रहे हैं कि ऐसे हालात कभी नहीं देखे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.