डीएमआईसी से प्रभावित किसानों की डीएम और सीईओ के साथ हुई हाईलेवल बैठक, जल्द आएंगे बेहतर नतीजे

Greater Noida : डीएमआईसी से प्रभावित किसानों की डीएम और सीईओ के साथ हुई हाईलेवल बैठक, जल्द आएंगे बेहतर नतीजे

डीएमआईसी से प्रभावित किसानों की डीएम और सीईओ के साथ हुई हाईलेवल बैठक, जल्द आएंगे बेहतर नतीजे

Tricity Today | डीएम और सीईओ के साथ हुई हाईलेवल बैठक

Greater Noida News : संयुक्त किसान मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल की डीएमआइसी परियोजना से प्रभावित किसानों को नए भूमि अधिग्रहण कानून के सभी लाभ दिए जाने के सम्बंध में पहले जिलाधिकारी से मीटिंग हुई। उसके बाद ग्रेटर नोएडा के सीईओ के साथ देर शाम को प्राधिकरण में वार्ता हुई। किसानों के आग्रह पर अगले सप्ताह डीएम और सीईओ दोनों ने उनकी उपस्थिति में ज्वाइंट वार्ता कर किसानों की समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया। इसके साथ में संयुक्त किसान मोर्चा की टीम ने लुहारली टोल पर पहुंचकर 20 किलोमीटर के दायरे में टोल फ्री की सुविधाएं दिए जाने की मांग पर रामगढ़ गांव में महापंचायत बुलाई।

राष्ट्रव्यापी आंदोलन की तैयारी
किसान नेता सुनील फौजी एडवोकेट ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर सैकड़ों संगठन नए भूमि अधिग्रहण कानून के सभी लाभ देश में लागू कराने के लिए कृत संकल्पित हैं। इसके लिए अलग-अलग राज्यों में चल रहे आंदोलनों को एक कर नए साल में दिल्ली में राष्ट्रव्यापी आंदोलन की तैयारी की जा रही है।

बैठक में ये किसान मौजूद रहे
आगामी 25 नवंबर को बिहार के खगड़िया में किसान रैली को सम्बोधित करने के लिए एसकेएम का प्रतिनिधिमंडल जाएगा। इस बैठक में वरिष्ठ नेता पीतांबर शर्मा, इंदर प्रधान, नीरज प्रधान, राजू नंबरदार, स्वर्णनगरी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष राजेश भाटी, ईटा फर्स्ट आरडब्ल्यूए अध्यक्ष दीपक भाटी, संजय नेता और सुखबीर भाटी आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.