HIMT करवा रहा 'जॉब क्वेस्ट एक्सपो 2024' का आयोजन, 30 से अधिक कंपनियां ले रही हिस्सा

Greater Noida : HIMT करवा रहा 'जॉब क्वेस्ट एक्सपो 2024' का आयोजन, 30 से अधिक कंपनियां ले रही हिस्सा

HIMT करवा रहा 'जॉब क्वेस्ट एक्सपो 2024' का आयोजन, 30 से अधिक कंपनियां ले रही हिस्सा

Tricity Today | HIMT करवा रहा 'जॉब क्वेस्ट एक्सपो 2024' का आयोजन

Greater Noida News : हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (एचआईएमटी) ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस वार्ता में एचआईएमटी समूह के अध्यक्ष हेम सिंह बंसल ने 2 और 3 मई 2024 को आयोजित होने वाले भव्य रोजगार मेले 'जॉब क्वेस्ट एक्सपो 2024' के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

एक छत के नीचे सब कुछ मिलेगा
हेम सिंह बंसल ने बताया कि इस रोजगार मेले का उद्देश्य दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश और आसपास के राज्यों के विद्यार्थियों को एक ही छत के नीचे रोजगार के अनेक अवसर उपलब्ध कराना है। उन्होंने कहा कि एचआईएमटी समूह पिछले वर्षों से इस तरह के आयोजनों का निरंतर आयोजन कर रहा है। जिनमें विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियां भाग लेती रही हैं।

2200 से अधिक रजिस्ट्रेशन हुए  
कार्यकारी निदेशक डॉ.विक्रांत चौधरी ने बताया कि अब तक 2200 से अधिक रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन माध्यम से प्राप्त हो चुके हैं। आईटी, सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, मार्केटिंग, बैंकिंग, फार्मास्युटिकल, बायोटेक्नोलॉजी, लीगल सर्विसेज और अन्य क्षेत्रों की 30 से अधिक कंपनियों ने इस मेगा जॉब फेयर में भाग लेने की पुष्टि कर दी है।

प्रतिभागियों को नौकरी के प्रस्ताव मिलें
चेयरमैन हेम सिंह बंसल ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से न केवल नौकरी चाहने वालों को फायदा होगा, बल्कि कंपनियों को भी उम्मीदवारों के बड़े समूह का विश्लेषण करने और उनमें से सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों का चयन करने का अवसर मिलेगा। समूह निदेशक प्रो.(डॉ) सुधीर कुमार ने कहा कि एचआईएमटी यह सुनिश्चित करेगा कि अधिकतम प्रतिभागियों को नौकरी के प्रस्ताव मिलें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.