गृहमंत्री ने सीआरपीएफ कैंप में रोपा चार करोड़वां पौधा, बोले- हम पीएम का सपना साकार करेंगे

ग्रेटर नोएडा में अमित शाह : गृहमंत्री ने सीआरपीएफ कैंप में रोपा चार करोड़वां पौधा, बोले- हम पीएम का सपना साकार करेंगे

गृहमंत्री ने सीआरपीएफ कैंप में रोपा चार करोड़वां पौधा, बोले- हम पीएम का सपना साकार करेंगे

Tricity Today | गृहमंत्री ने सीआरपीएफ कैंप में रोपा चार करोड़वां पौधा

Greater Noida News : भारत के गृहमंत्री अमित शाह आज शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर जिले में हैं। अमित शाह ने ग्रेटर नोएडा के सुत्याना में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में पहुंचकर एक बड़ा इतिहास रचा है। उन्होंने सीआरपीएफ कैंप में 4 करोड़वां पौधा लगाया। इस दौरान अमित शाह ने जवानों के बच्चों से हालचाल जाना। 

नवनिर्मित 15 भवनों का ई-उद्घाटन
अमित शाह ने सीआरपीएफ कैंप में नवनिर्मित 15 भवनों का ई-उद्घाटन किया। अमित शाह ने इस दौरान कहा, "भारतीय नागरिकों के साथ मिलकर हम सबको पांच करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य पूरा करना है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पौधारोपण कार्यक्रम की शुरुआत की गई। अब तक पूरे देश में 4 करोड से भी अधिक पौधे लग चुके हैं।" अमित शाह ने ग्रेटर नोएडा में कहा कि पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए पौधारोपण बहुत आवश्यक है।

पीपल का 4 करोड़वां पौधा लगाया
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सुबह करीब 11:00 बजे ग्रेटर नोएडा के सीआरपीएफ कैंप में पहुंचे। उन्होंने हेलीकॉप्टर के माध्यम से सीआरपीएफ कैंप में लैंडिंग की। यहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया। गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह और जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने फूल देकर अमित शाह का स्वागत किया। गृहमंत्री ने इस दौरान पीपल का चार करोड़वां पौधा लगाकर इतिहास रचा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.