जय श्री राम के नारों से गूंजी गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी, छात्रों ने दिवाली की तरह मनाया जश्न

Greater Noida : जय श्री राम के नारों से गूंजी गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी, छात्रों ने दिवाली की तरह मनाया जश्न

जय श्री राम के नारों से गूंजी गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी, छात्रों ने दिवाली की तरह मनाया जश्न

Tricity Today | छात्रों ने दिवाली की तरह मनाया जश्न

Greater Noida News : गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में मुख्य गेट से नारायण गुरु छात्रावास तक विशाल राम पद यात्रा बड़े धूमधाम से निकाली गई। जिसमें सभी छात्र-छात्राओं ने राम के गीत और हर-हर महादेव के जयघोष के साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। यात्रा के बाद नारायण गुरु हॉस्टल में दीपोत्सव पूजन और महाआरती हुई। जिसमें एक हजार दियों से गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी को सजाया गया। इस कार्यक्रम में इस्कॉन ग्रेटर नोएडा के भक्तों द्वारा भगवान श्रीराम का कीर्तन भी किया गया।

जतिन शर्मा के साथ मोहक महेश्वरी और अभिनव दुबे ने लगाए जय श्रीराम के नारे
कार्यक्रम में आयुष पाण्डेय, अभय दुबे, मुकुल आनन्द, अनिमेश सहाय, माधव, श्रेय, आदर्श, अभिषेक झा, आयुष सिंह, शिवांश शुक्ला, अभिजीत, शिवांश मिश्रा, शिवम, जय, शिवा, ललित और प्रथम त्यागी ने जय श्रीराम के नारे लगाए। जिससे पूरी यूनिवर्सिटी गूंज उठी। इस मौके पर डॉ.विश्वास त्रिपाठी कुलसचिव, डॉ.विवेक मिश्रा डायरेक्टर, डॉ.अक्षय सिंह राजनीति विज्ञान विभागाध्यक्ष, डॉ.मनमोहन सिसोदिया, डॉ.सुशील सिसोदिया, डॉ. शुभोजित बनर्जी और मोहक महेश्वरी मुख्य रूप से मौजूद रहे। 

नोएडा से अयोध्या के लिए चली बसें
आपको बता दें कि अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न होने के बाद भक्तों में उत्साह का माहौल है। राम भक्त अयोध्या में रामलाल के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। अगर एनसीआर के रामभक्त अयोध्या जाना चाहते हैं तो उनके लिए भी अच्छा मौका है। नोएडा डिपो से सिर्फ 1081 रुपए में अयोध्या जा सकेंगे। सेक्टर-35 स्थित मोरना डिपो की तरफ से मंगलवार को तीन बसें चलाई गई हैं। पहली बास सुबह 9 बजे, दूसरी दोपहर 2 बजे और तीसरी बस शाम 6 बजे रवाना की गई। जानकारी के लिए आपको बता दें कि डिपो से पहले अयोध्या के लिए बसें नहीं थीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.