सैकड़ों किसानों ने किया तेजपाल नागर के आवास का घेराव, विधायक और अफसरों पर लगाए कई गंभीर आरोप

BIG BREAKING : सैकड़ों किसानों ने किया तेजपाल नागर के आवास का घेराव, विधायक और अफसरों पर लगाए कई गंभीर आरोप

सैकड़ों किसानों ने किया तेजपाल नागर के आवास का घेराव, विधायक और अफसरों पर लगाए कई गंभीर आरोप

Tricity Today | किसानों ने किया तेजपाल नागर के आवास का घेराव

Greater Noida : सैकड़ों की संख्या में किसान इकट्ठा होकर दादरी विधायक तेजपाल नागर के आवास पर पहुंचे। किसानों के प्रदर्शन को देख ग्रेटर नोएडा डीसीपी राम बदन सिंह पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। किसानों ने तेजपाल नागर के घर के बाहर भाजपा सरकार के विरोध में नारेबाजी की। किसानों में विधायक और भाजपा के खिलाफ भारी रोष देखने को मिला है। मौके पर तेजपाल नागर के नहीं होने के कारण उनके बेटे दीपक नागर को किसानों ने अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

विधायक तेजपाल नागर पर आरोप
ग्रेटर नोएडा के किसानों ने दादरी के विधायक पर प्राधिकरण के साथ मिलीभगत करके किसानों की समस्याओं को समाधान नहीं करवाने का आरोप लगाया है। किसान सभा के संयोजक वीरसिंह नागर ने तेजपाल नागर पर आरोप लगाया कि हमारे दादरी विधायक जब से एमएलए बने हैं, तब से प्राधिकरण किसान विरोधी निर्णय ले रहा है। किसानों को अपमानित कर रहा है। प्राधिकरण के अधिकारी किसानों का शोषण कर रहे हैं और इस सब की जिम्मेदारी भाजपा विधायक और भाजपा सरकार की है। 

क्षेत्र में कोई प्रतिनिधि ही नहीं बचा : ब्रह्मपाल नागर
किसान सभा के उपाध्यक्ष ब्रह्मपाल नागर ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें महसूस होता है कि जैसे क्षेत्र में कोई प्रतिनिधि ही नहीं बचा है। किसानों की सुनने वाला और उनकी आवाज उठाने वाला कोई प्रतिनिधि नहीं बचा है।  प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी इतनी बिजी रहती हैं कि किसानों की समस्याओं को सुनने के लिए उनके पास वक्त नहीं है। जबकि किसानों की समस्याएं प्राधिकरण में वर्षों से लंबित हैं और सबसे बड़ी समस्याएं हैं।

जगबीर नंबरदार ने दी चेतावनी
प्रदर्शन में किसान सभा के सचिव जगबीर नंबरदार ने भाजपा सरकार और भाजपा विधायक को आगाह किया। जगबीर नंबरदार ने चेतावनी दी कि किसानों की उपेक्षा किया जाना भाजपा और दादरी विधायक को भारी पड़ेगा। भाजपा विधायक के किसान विरोधी चेहरा उजागर हो गया है, जो जिम्मेदारी विधायक की होनी चाहिए। उस जिम्मेदारी का विधायक जानबूझकर पता नहीं किस कारण से निर्वाह नहीं कर रहे हैं। अब आगामी 23 मार्च को किसान हजारों की संख्या में प्राधिकरण पर दोबारा धरना प्रदर्शन करते हुए अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.