ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का किसानों ने किया घेराव, कहा- सरकार सिर्फ झूठे वादों में अव्वल

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का किसानों ने किया घेराव, कहा- सरकार सिर्फ झूठे वादों में अव्वल

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का किसानों ने किया घेराव, कहा- सरकार सिर्फ झूठे वादों में अव्वल

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ किसान

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के द्वारा झूठे वादे किए जा रहे हैं। इसके खिलाफ किसानों और विपक्ष ने निशाना साधते हुए प्राधिकरण का घेराव किया। इस दौरान किसानों ने सरकार और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ नारेबाजी की। किसान अपनी मांगों को लेकर काफी समय से ग्रेटर नोएडा के गांवों में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। अब किसानों का कहना है कि अगर मांगें पूरी नही हुई तो धरना और ज्यादा उग्र होगा। "किसानों की मांगों को अनदेखा कर रहे अधिकारी"
किसान नेता मोहित नागर ने बताया कि ग्रामीणों की जमीन पर पूरा शहर बसा हुआ है। उसके बावजूद किसानों की मांगों को अनदेखा किया जाता है। उन्होंने बताया कि इस समय किसान 10 प्रतिशत प्लॉट और नए जमीन अधिग्रहण कानून लागू करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई भी अधिकारी किसानों की समस्या पर ध्यान देने के लिए तैयार नहीं है। अब मजबूरी में होकर किसानों के द्वारा ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी पर हंगामा किया गया। 

"किसानों के हक का हनन हो रहा"
किसान नेता जगबीर नंबरदार का कहना है कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो आंदोलन और भी ज्यादा उग्र हो जाएगा। इस समय किसानों के हकों का हनन हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार सिर्फ झूठ बोलती है। इसके अलावा जिले के किसान जनप्रतिनिधियों से अधिक बेहद नाराज है। जनप्रतिनिधियों के सामने काफी बार किसान अपनी मांगों को लेकर गए, लेकिन कोई भी समाधान नहीं हो पाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.