पुलिस पर गोली चलाकर भागा जिला पंचायत उम्मीदवार का पति गिरफ्तार, यूपी एसटीएफ ने पकड़ा

Greater Noida Breaking: पुलिस पर गोली चलाकर भागा जिला पंचायत उम्मीदवार का पति गिरफ्तार, यूपी एसटीएफ ने पकड़ा

पुलिस पर गोली चलाकर भागा जिला पंचायत उम्मीदवार का पति गिरफ्तार, यूपी एसटीएफ ने पकड़ा

Tricity Today | जिला पंचायत उम्मीदवार का पति गिरफ्तार

जिला पंचायत चुनाव लड़ रही एक महिला के पति को थाना दादरी पुलिस और पश्चिमी यूपी एसटीएफ ने एक संयुक्त अभियान के तहत गुरूवार को गिरफ्तार किया है। इसके एक साथी को पुलिस ने 11 अप्रैल को भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब सहित गिरफ्तार किया था। घटना के समय यह आरोपी पुलिस पर गोली चलाता हुआ मौके से भाग गया था। इसके पास से पुलिस ने 5 पेटी हरियाणा मार्का शराब और 10 हजार रुपए नगद बरामद किया है। आरोपी ने वोटरों को बांटने के लिए हरियाणा से यह शराब मंगवाई थी। 

पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण सिंह ने बताया कि 11 अप्रैल को एसटीएफ और थाना दादरी पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के तहत एक शराब तस्कर सत्येंद्र भाटी निवासी गांव नगला नयनसुख को गिरफ्तार किया था। इसके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब बरामद की थी। उन्होंने बताया कि घटना के समय इसका एक अन्य साथी मुकेश उर्फ मुक्की पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाता हुआ भाग गया था। बृहस्पतिवार को एक सूचना के आधार पर थाना दादरी पुलिस और एसटीएफ ने मुकेश उर्फ मुक्की को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पांच पेटी हरियाणा मार्का शराब और 10 हजार रुपए नगद बरामद हुआ है।
 
एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने हरियाणा से तस्करी की शराब जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में वोटरों को बांटने के लिए मंगाई थी। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह बदमाश कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी गैंग के शूटर मनोज का सगा भाई है। इसकी पत्नी सुंदरी भाटी वार्ड नंबर-4 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही है। इसके ऊपर इससे पूर्व हत्या के प्रयास, आबकारी अधिनियम और अवैध हथियार रखने सहित कई मामले दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.