ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, पति ने गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, पति ने गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, पति ने गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूरजपुर में स्थित मंदिर वाली गली में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। जब आस पड़ोस के लोगों को कमरे से बदबू आने लगी तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का गेट खोला तो उसमें महिला की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला की हत्या को करीब 24 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। जिसकी वजह से महिला की लाश में से बदबू आने लगी है।

क्या है पूरा मामला
सूरजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि सूरजपुर कस्बे में स्थित मंदिर वाली गली में अलीगढ़ का रहने वाला लाल सिंह अपनी पत्नी उस्मा के साथ रहता था। लाल सिंह की उम्र 31 साल और उस्मा की उम्र 29 साल थी। थाना प्रभारी ने बताया कि करीब 24 घंटा पहले लाल सिंह ने अपनी पत्नी उस्मा की हत्या कर दी और कमरे को बाहर से बंद करके मौके से फरार हो गया। बुधवार की सुबह जब कमरे से बदबू आने लगी तो आस पड़ोस के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब कमरा खोला तो सामने महिला की लाश पड़ी हुई मिली।

3 दिनों पहले सूरजपुर में किराए पर रहने आए थे
थाना प्रभारी का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद लाल सिंह मौके से फरार हो गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों 3 दिन पहले ही यहां पर किराए के कमरे में रहने आए थे। पुलिस हर एक एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। अभी तक इस बात की जानकारी हाथ नहीं लगी है कि आखिरकार लाल सिंह ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की है? पुलिस ने फिलहाल उस्मा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस कमरे की तलाशी कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.