IAS प्रेरणा सिंह ने संभाला ग्रेटर नोएडा में एसीईओ का कार्यभार, शहर को बेहतर बनाने में करेंगी मदद

बड़ी खबर : IAS प्रेरणा सिंह ने संभाला ग्रेटर नोएडा में एसीईओ का कार्यभार, शहर को बेहतर बनाने में करेंगी मदद

IAS प्रेरणा सिंह ने संभाला ग्रेटर नोएडा में एसीईओ का कार्यभार, शहर को बेहतर बनाने में करेंगी मदद

Tricity Today | IAS प्रेरणा सिंह

Greater Noida News : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। वर्ष 2017 बैच की आईएएस अधिकारी प्रेरणा सिंह को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी बनाया गया है। प्रेरणा सिंह ने शुक्रवार को कार्यभार संभाला है। उनकी गिनती खूबसूरत आईएएस अधिकारियों में होती हैं। वह 2017 बैच की अफसर है। पिछले काफी लंबे समय से वह प्रसूति अवकाश पर चल रही थी, लेकिन अब उनको ग्रेटर नोएडा का मुख्य कार्यपालक अधिकारी बनाकर भेजा है।

असिस्टेंट मजिस्ट्रेट के रूप में पहली पोस्टिंग
प्रेरणा सिंह को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एसीईओ) नियुक्त किया गया है। वह 2017 बैच की आईएएस अधिकारी हैं और अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट मजिस्ट्रेट के रूप में की थी। उनकी पहली पोस्टिंग कानपुर नगर में हुई थी। बाद में उन्हें मुरादाबाद का ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बनाया गया। उन्होंने इटावा और हापुड़ में भी डेवलपमेंट ऑफिसर के रूप में कार्य किया है।

दिल्ली की निवासी प्रेरणा सिंह
प्रेरणा सिंह का जन्म 15 अगस्त 1992 को हुआ था और वह दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। प्रेरणा सिंह हाल ही में प्रसूति अवकाश पर थीं, लेकिन अब उन्हें ग्रेटर नोएडा का एसीईओ नियुक्त किया गया है, जो एक बड़ी जिम्मेदारी है। शुक्रवार को उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। अब वह ग्रेटर नोएडा के विकास कार्यों में अहम भूमिका निभाएंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.