आईएएस रानी नागर को सता रहा अपनी हत्या का डर, फेसबुक पर कारतूस और ताबीज की फोटो पोस्ट की

ग्रेटर नोएडा : आईएएस रानी नागर को सता रहा अपनी हत्या का डर, फेसबुक पर कारतूस और ताबीज की फोटो पोस्ट की

आईएएस रानी नागर को सता रहा अपनी हत्या का डर, फेसबुक पर कारतूस और ताबीज की फोटो पोस्ट की

Social Media | आईएएस रानी नागर

Greater Noida News : हरियाणा सरकार के सीआरटी विभाग में अतिरिक्त सचिव आईएएस ऑफिसर रानी नागर ने हत्या की आशंका जताई है। बादलपुर गांव की निवासी और गाजियाबाद में रह रहीं रानी नागर ने इस संबंध में शनिवार सुबह एक कारतूस और ताबीज की फोटो शेयर करते हुए कहा, "अगर मेरी हत्या कर दी जाती है तो इस कथन को वैध साक्ष्य के रूप में स्वीकार किया जाएगा।" रानी नागर मार्च 2022 से नेहरूनगर सेकेंड ए-220 में अपने पिता के घर रह रही है। 

फेसबुक पर किया पोस्ट
रानी नागर ने फेसबुक पर लिखा है कि, "इन सामानों को इस मकान में मेरे कमरे में रखा गया है, ताकि मुझे जान से मारने की धमकी दी जा सके। अगर मैं आगे नहीं झुकती तो। मैं रानी नागर आईएएस हरियाणा सरकार के अतिरिक्त सचिव सीआरआई विभाग द्वारा आज 23 अप्रैल 2022 को सुबह 8 बजकर 09 मिनट पर भारत के संविधान के अनुसार ईश्वर की शपथ पर यह बयान दर्ज कराती हूं कि यदि निकट भविष्य में अपराधियों द्वारा मेरी हत्या कर दी जाती है तो इस शपथ के कथन को वैध साक्ष्य के रूप में स्वीकार किया जाएगा।" 


ग्रेटर नोएडा की रहने वाली हैं रानी नागर 
रानी नागर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर स्थित बादलपुर की रहने वाली हैं। फिलहाल वे अपने पिता के साथ गाजियाबाद के नेहरूनगर सेकेंड ए-220 में रह रही हैं। वे 2014 बैच हरियाणा कैडर की आईएएस अफसर हैं। रानी ने जून 2018 में पशुपालन विभाग में अतिरिक्त सचिव रहते मुख्य सचिव स्तर के अधिकारी सुनील गुलाटी पर उत्पीड़न के आरोप लगाए थे, जिसे लेकर वो सुर्खियों में आई थीं। आरोप था कि ये अधिकारी उनके साथ दोहरे अर्थ वाले शब्दों में बात करते हैं। मामला हरियाणा सीएम तक पहुंचा था। हालांकि गुलाटी इन आरोपों को नकार चुके हैं।

कैब ड्राइवर पर भी लगाए थे आरोप
रानी नागर एक कैब ड्राइवर पर भी बदतमीजी का आरोप लगा चुकीं हैं। हरियाणा के डबवाली में एसडीएम रहते हुए भी अपनी जान को खतरा बताया था। 4 मई 2020 को रानी नागर ने इस्तीफा दे दिया, जो बाद में उन्होंने खुद ही वापस ले लिया। आपको बता दें कि रानी नागर 22 जून 2022 तक अवकाश पर हैं और गाजियाबाद में रह रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.