मन मुताबिक दहेज नहीं मिला तो दे दिया 3 तलाक, पुलिस ने सिखाया सबक

ग्रेटर नोएडा : मन मुताबिक दहेज नहीं मिला तो दे दिया 3 तलाक, पुलिस ने सिखाया सबक

मन मुताबिक दहेज नहीं मिला तो दे दिया 3 तलाक, पुलिस ने सिखाया सबक

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में एक महिला को 3 तलाक देने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पति अपने मन मुताबिक महिला के परिजनों से दहेज मांग रहा था, लेकिन जब मांग पूरी नहीं हुई तो महिला को 3 बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। इस मामले में महिला के पिता ने ग्रेटर नोएडा पुलिस से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद जेवर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में सख्त एक्शन लेते हुए मुकदमा दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
 थाना जेवर के थानाध्यक्ष अंजनी सिंह ने बताया कि गांव नगला शरीफ खां में रहने वाले तैयब ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपनी बेटी नगमा की शादी रमीस राजा से की थी। तैयब ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों तक तो सब ठीक चलता रहा, लेकिन कुछ समय बाद उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित  किया गया। 

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर दिया 3 तलाक
तैयब ने बताया कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उनके दामाद ने उनकी बेटी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। महिला के पति रमीस राजा ने दहेज की मांग पूरी ना होने पर 3 बार तलाक बोलकर नगमा को तलाक दे दिया गया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी मूलरूप से फरीदाबाद हरियाणा का रहने वाला है। इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.