युवक की मर्जी के खिलाफ शादी हुई तो विवाहिता के अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल किए, गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : युवक की मर्जी के खिलाफ शादी हुई तो विवाहिता के अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल किए, गिरफ्तार

युवक की मर्जी के खिलाफ शादी हुई तो विवाहिता के अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल किए, गिरफ्तार

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : एक युवक की उसके घरवालों ने जबरन शादी करा दी तो उसने अपनी पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। आरोपी ने पत्नी के साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाएं और उसके अश्लील फोटो खींच लिए। जिसके बाद आरोपी ने पत्नी को बेइज्जत करने के लिए उसके अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए। विवाहिता ने पति की हरकतों से तंग आकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।



ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी भुवनेश कुमार शर्मा ने बताया कि हरियाणा के रहने वाले एक युवक की शादी ग्रेटर नोएडा के एक गांव की युवती से हुई थी। बताया जा रहा है कि युवक के घरवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी की थी। जिसका बदला आरोपी युवक ने अपनी पत्नी से लिया। वह पत्नी को पसंद नहीं करता था। आरोपी युवक ने पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू किया। पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए और अश्लील फ़ोटो खींच लिए। इतना ही नहीं आरोपी ने पत्नी को बेइज़्ज़त करने के लिए उसके अश्लील फ़ोटो फ़ेसबुक पर वायरल कर दिए और चरित्र को लेकर टिप्पणी की।

परेशान होकर महिला ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है। जिससे आरोपी ने पत्नी के अश्लील फोटो खींचे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.