आप भी गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट में नौकरी करना चाहते हैं तो पढ़े पूरी खबर, इतनी मिलेगी सैलरी

Greater Noida News : आप भी गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट में नौकरी करना चाहते हैं तो पढ़े पूरी खबर, इतनी मिलेगी सैलरी

आप भी गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट में नौकरी करना चाहते हैं तो पढ़े पूरी खबर, इतनी मिलेगी सैलरी

Tricity Today | Gautam Buddha Nagar District Court

Greater Noida News : अगर आप भी गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट में नौकरी करना चाहते हो तो यह आपके लिए अच्छी खबर है। जिला न्यायालय में 3 पदों के लिए नौकरियां निकाली गई है, लेकिन कुछ शर्तों के मुताबिक ही आप इस नौकरी को पा सकते हो। 

इन तीन पदों के लिए निकली नौकरी
जिला न्यायाधीश और गौतमबुद्ध नगर के जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अध्यक्ष अवनीश सक्सेना ने बताया कि स्थाई लोक अदालत में एक पेशकार, एक आशुलिपिक और एक चपरासी पद के लिए नियुक्ति की जाएगी। सभी को प्रति महीना वेतन दिया जाएगा।

कितने पैसे मिलेंगे
उन्होंने बताया कि आवेदक जिला न्यायालय या फिर कलेक्ट्रेट न्यायालय से सेवानिवृत्त कर्मचारी होना चाहिए। पेशकार और आशुलिपिक को प्रति महीना 9,000 रुपए दिए जाएंगे। इसके अलावा चपरासी को 7,000 रुपए प्रति महीना दिए जाएंगे। 

आवेदन की अंतिम तारीख
अवनीश सक्सेना ने बताया कि जो व्यक्ति इन पदों पर नियुक्ति पाना चाहता है, वह आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप पर भरकर संबंधित दस्तावेज लगाकर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कार्यालय में जमा कर सकता है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 मई 2023 तक रखी गई है। इसके अलावा आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप जिला न्यायालय की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकता है और जिला विधिक कार्यालय से भी प्राप्त कर सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.