चालान से बचना है तो जूस वाले को दो ₹500, देखिए Exclusive Video

ग्रेटर नोएडा में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का नया अभियान शुरू : चालान से बचना है तो जूस वाले को दो ₹500, देखिए Exclusive Video

चालान से बचना है तो जूस वाले को दो ₹500, देखिए Exclusive Video

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का नया अभियान शुरू

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (Laxmi Singh) लगातार छवि को बेहतर करने में लगी हुई हैं, लेकिन जिले में ही तैनात कुछ पुलिसकर्मी ऐसे हैं। जो नोएडा पुलिस की छवि को मिट्टी में मिलने का काम करते हैं। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा में आया है। ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र में स्थित कच्ची सड़क पर खड़े होकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी खूब रिश्वत का पैसा ले रहे हैं, इसके लिए पुलिस कर्मियों ने जूस की ठेली लगाने वाले को मुखौटा बना लिया। वह रिश्वत का पैसा जूस वाले के पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर करवा देते हैं, इसके बदले में जूस वाले को रोजाना 200-400 रुपए मिल जाते हैं। कैसे चलता है रिश्वत का गेम
शनिवार की सुबह एक गाड़ी चालक को कच्ची सड़क पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मी के दरोगा और कांस्टेबल ने रोक लिया। पीड़ित ने बताया, "कागज में कमी बताते हुए ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने ₹2000 के चालान काटने की बात कही। इसके अलावा चालान से बचने के लिए ₹500 की रिश्वत मांगी।" ट्रैफिक पुलिस के दरोगा ने कहा कि रिश्वत की रकम सड़क पार चौधरी केशराम पेट्रोल पंप के सामने खड़े जूस की ठेली लगाने वाले के पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर कर दे।

पीड़ित ने "ट्राईसिटी टुडे" के साथ शेयर की वीडियो
जब पीड़ित ने जूस वाले के पेटीएम अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किया तो उसका वीडियो बना लिया। पीड़ित ने इसका वीडियो पीड़ित ने "ट्राईसिटी टुडे" के साथ शेयर  किया। उनका कहना है कि उनकी टैक्सी गाड़ी है। इसलिए उनको बार-बार परेशान किया गया। कागज पूरे होने के बावजूद भी कोई ना कोई कमी बता दी जाती है।

कुछ घंटे में कमाई ₹800 की रिश्वत, अभी शाम बाकी
वीडियो में सुनाई दिया जा सकता है कि सुबह कुछ घंटे में ₹800 की राशि जूस वाले के अकाउंट में ट्रांसफर हो चुकी है। शाम को पुलिस वाले रिश्वत का पैसा वापस ले लेते हैं। इसके बदले में जूस वाले को 200-400 रुपए मिल जाते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.