ग्रेटर नोएडा में ठप हुई आईजीएल की घरेलू गैस आपूर्ति, जानिए वजह

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में ठप हुई आईजीएल की घरेलू गैस आपूर्ति, जानिए वजह

ग्रेटर नोएडा में ठप हुई आईजीएल की घरेलू गैस आपूर्ति, जानिए वजह

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर है। पूरे शहर में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) की घरेलू गैस आपूर्ति (पीएनजी) ठप हो गई है। इसके पीछे तकनीकी कारण बताया जा रहे हैं। शहर के उपभोक्ता कंपनी के कस्टमर केयर से संपर्क साध रहे हैं। कस्टमर केयर की ओर से जानकारी दी गई है कि पूरे ग्रेटर नोएडा शहर में आपूर्ति प्रभावित हुई है। अनुमान है कि अगले एक घंटे में आपूर्ति सामान्य हो जाएगी।

सूरजपुर के पास मेन सप्लाई लाइन में लीकेज
आईजीएल से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे के पास पीएनजी गैस की आपूर्ति करने वाली मुख्य लाइन में लीकेज हो गया है। लीकेज की जानकारी मिलने के बाद इंजीनियरों की टीम मौके पर पहुंची गई है। पिछले करीब एक घंटे से यह टीम लीकेज को दुरुस्त कर रही है। कंपनी की तरफ से बताया गया है कि अगले एक घंटे में ग्रेटर नोएडा वेस्ट और ग्रेटर नोएडा के प्रभावित इलाकों में गैस की आपूर्ति सामान्य हो जाएगी। लीकेज से किसी तरह की परेशानी उत्पन्न नहीं हुई है।

पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट और ग्रेटर नोएडा में आंशिक आपूर्ति बाधित
मुख्य आपूर्ति लाइन में लीकेज होने के कारण पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में घरेलू गैस की आपूर्ति बाधित है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तमाम हाउसिंग सोसायटीज और आवासीय सेक्टरों के घरों की रसोइयों तक गैस नहीं पहुंच रही है। जिसकी वजह से लोग परेशान हैं। तमाम लोग ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर इस समस्या के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं। उपभोक्ता आईजीएल के कस्टमर केयर और हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह खाना बनाने का वक्त है। इस समय रसोई गैस की आपूर्ति बाधित होने से परेशानी हो रही है। दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा के भी कई इलाकों में आपूर्ति बाधित है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.