अंसल मॉल में चल रहे अवैध हुक्का बार का पर्दाफाश, 25 युवक-युवतियों को पुलिस ने पकड़ा

ग्रेटर नोएडा : अंसल मॉल में चल रहे अवैध हुक्का बार का पर्दाफाश, 25 युवक-युवतियों को पुलिस ने पकड़ा

अंसल मॉल में चल रहे अवैध हुक्का बार का पर्दाफाश, 25 युवक-युवतियों को पुलिस ने पकड़ा

Tricity Today | मौके पर पुलिस के आलाधिकारी

Greater Noida News : सोमवार की दोपहर परी चौक स्थित अंसल मॉल में अवैध रूप से चल रहे एक हुक्का बार में छापा मारा। पुलिस की छापेमारी के दौरान हुक्का बार में भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से मैनेजर समेत 25 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया था, लेकिन सभी को हिदायत देते हुए थाने से जमानत देकर छोड़ दिया गया।

मालिक समेत 3 गिरफ्तार
पुलिस ने छापेमारी के दौरान बार से 15 हुक्के, फ्लेवर युक्त नशीला पदार्थ, बीयर आदि सामान बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में बार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। इसमें मालिक निशांत भडाना, मैनेजर जितेंद्र प्रताप यादव और एक कर्मचारी तुषार शर्मा को मौके से गिरफ्तार किया गया है।

लुसिफर बार एंड कैफे में मारा छापा
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस को नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत अंसल मॉल में लुसिफर बार एंड कैफे में अवैध हुक्का बार की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद एडिशनल डीसीपी और एसीपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम ने लुसिफर बाद एंड कैफे में छापा मारकर 25 युवकों और युवतियों को हिरासत में लिया है। यहां आने के बाद पता चला कि गलत तरीके से शराब का सेवन कराया जा रहा था। पुलिस को कुछ बीयर की बोतलें भी बरामद हुई है। इसके साथ में यहां पर अवैध रूप से हुक्का बार संचालन किया जा रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.