ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अवैध यूनीपोल जब्त, जिम्मेदार लोगों पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना

एक्शन मोड में नए सीईओ रवि कुमार एनजी : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अवैध यूनीपोल जब्त, जिम्मेदार लोगों पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना

 ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अवैध यूनीपोल जब्त, जिम्मेदार लोगों पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अवैध यूनीपोल जब्त

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में लगे अवैध यूनीपोल को हटाने का प्राधिकरण ने अभियान शुरू किया है। प्राधिकरण ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौड़ चौक के पास लगे यूनीपोल को जब्त कर लिया। अब्दुल कादिर नाम के व्यक्ति ने यह यूनीपोल लगाया था। उस यूनीपोल पर महागुन कंपनी का प्रचार किया जा रहा था। प्राधिकरण ने इस पर 5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया। 

आगे की जारी रहेगा एक्शन
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अर्बन सर्विसेस विभाग के प्रभारी और ओएसडी संतोष कुमार ने कहा कि अवैध यूनीपोल व होर्डिंग्स लगाने वालों की खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। वहीं, इससे पहले अर्बन सर्विसेस विभाग में सेक्टर अल्फा-2 के निवासियों की शिकायत सेक्टर की मार्केट एवं सड़कों पर लगने वाले अवैध ठेले पटरी को हटाया। एक दर्जन रेडी पटरी जब्त कर ली गई। ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए यह कार्रवाई की गई है।

पहली बैठक में सीईओ रवि कुमार ने कही थी यह बात
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के नए सीईओ रवि कुमार एनजी ने अपना पद संभालते ही प्रेस वार्ता की थी। प्रेस वार्ता के दौरान रवि कुमार एनजी ने कहा था कि कुछ समय में शहर की हालत को बदलने के लिए अभियान चलाए जाएंगे। नए सीईओ को जिले में लगे अवैध होर्डिंग और अवैध अतिक्रमण के बारे में बताया था। अब नए सीईओ का एक्शन प्लान शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि अवैध होर्डिंग के अलावा अवैध अतिक्रमण के खिलाफ जल्द एक्शन होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.