स्पेशल स्टोरी के बाद हरकत में आया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, तत्काल किए 7 अफसरों के तबादले, जानिए पूरा मामला

ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर : स्पेशल स्टोरी के बाद हरकत में आया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, तत्काल किए 7 अफसरों के तबादले, जानिए पूरा मामला

स्पेशल स्टोरी के बाद हरकत में आया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, तत्काल किए 7 अफसरों के तबादले, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | स्पेशल स्टोरी के बाद हरकत में आया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण

Greater Noida News : शहर में एक बार फिर "ट्राईसिटी टुडे" की खबर का असर देखने को मिला है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में करीब 2 महीने पहले 87 टेक्निकल सुपरवाइजरों के तबादले किए गए थे, लेकिन किसी भी टेक्निकल सुपरवाइजर ने अपने नए पद पर स्थान ग्रहण नहीं किया। इस मुद्दे को ट्राईसिटी टुडे ने प्रमुखता से उठाया और खबर प्रकाशित की। इसके बाद अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने एक्शन लिया है। ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग डिवीजन में तैनात 7 सुपरवाइजरों के तबादले किए गए हैं। किसी अफसरों को वर्क सर्किल-3 तो किसी को वर्क सर्कल-4 में ट्रांसफर किया गया है।

इन टेक्निकल सुपरवाइजरों के तबादले हुए
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया कि टेक्निकल सुपरवाइजर मुकेश कुमार को वर्क सर्कल-3 में भेजा गया है। राजीव तोमर को वर्क सर्किल-4 में भेजा गया है। विजय कुमार को वर्क सर्किल-5 में भेजा गया है। इसी तरीके से अजब सिंह को वर्क सर्किल-6 में भेजा गया। मोहम्मद आकिब को वर्क सर्किल-3 में भेजा गया। इसके अलावा मोहित सेंगर और मुंशी लाल को वर्क सर्किल-4 में भेज दिया गया।

हिमांशु वर्मा ने किया था पत्र जारी
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी ने करीब 2 महीने पहले 87 टेक्निकल सुपरवाइजरों के तबादले किए थे। सभी के तबादले प्राधिकरण क्षेत्र के अंतर्गत किए गए। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत 8 डिवीजन आते हैं। सीईओ ने सभी टेक्निकल सुपरवाइजरों को इधर से उधर डिवीजन में भेज दिया था। सीईओ के आदेश पर जीएम हिमांशु वर्मा ने पत्र जारी किया था। इसके अलावा हिमांशु वर्मा ने सभी डिवीजन के प्रभारी को आदेश देते हुए कहा है कि सभी टेक्निकल सुपरवाइजर अपने-अपने नए पद पर जॉइनिंग कर लें। अगर ऐसा नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.