चेरी काउंटी में युवक ने 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान, पिता की मौत से सदमे में था मृतक

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : चेरी काउंटी में युवक ने 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान, पिता की मौत से सदमे में था मृतक

चेरी काउंटी में युवक ने 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान, पिता की मौत से सदमे में था मृतक

Social Media | सनसनी

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित चेरी काउंटी में आज सुबह अचानक सनसनी फैल गई। सोसाइटी के 18वें फ्लोर से कूद कर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची बिसरख कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। इस घटना के बाद से चेरी काउंटी सोसाइटी के निवासी सकते में हैं।

बिसरख थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि परिजनों ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया है। पुलिस की टीम सूचना मिलने पर सोसाइटी में पहुंची लेकिन परिजनों ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया है। अनीता चौहान का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बिसरख कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, चेरी काउंटी सोसायटी में रहने वाले 30 साल के मयंक मित्तल पुत्र स्वर्गीय कैलाश मित्तल ने आज सुबह 18वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर जान दी है। पुलिस ने बताया आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली जा रही है।

पुलिस ने बताया, आसपास के लोगों से पूछताछ में मालूम हुआ है कि मृतक युवक के पिता की कुछ दिनों पहले ही मौत हुई थी। इसके बाद से युवक डिप्रेशन में था। लोगों ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता की मौत से पूरी तरह टूट चुका था। इस वजह से ही आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। उसके बाद ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.