चचेरा भाई बना हैवान, पहले बनाई अश्लील वीडियो, फिर होटल में बुलाकर किया रेप

ग्रेटर नोएडा में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला : चचेरा भाई बना हैवान, पहले बनाई अश्लील वीडियो, फिर होटल में बुलाकर किया रेप

चचेरा भाई बना हैवान, पहले बनाई अश्लील वीडियो, फिर होटल में बुलाकर किया रेप

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : बादलपुर थाना क्षेत्र से रिश्तों को शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है। चचेरे भाई ने बहन को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ओयो होटल में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में बादलपुर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पीड़िता के अनुसार घटना 28 जनवरी की है।

ताऊ का बेटा लंबे समय से कर रहा था परेशान
ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में बहन भाई के पवित्र रिश्ते को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। बीते 28 जनवरी को 10वीं कक्षा की छात्रा को ताऊ के बेटे ने एक वीडियो के नाम पर धमका कर पेट्रोल पंप पर बुलाया। छात्रा के अनुसार ताऊ का बेटा दीपक बीते 6-7 साल से छात्रा से उल्टी सीधी हरकत करता आ रहा है। वीडियो के नाम पर छात्रा भाई से मिलने के लिए रिलायंस पेट्रोल पंप पर पहुंच गई।

वीडियो के नाम पर किया ब्लैकमेल
पेट्रोल पंप पर पहुंच छात्रा ने वीडियो दिखाने के लिए कहा तो दीपक ने पास के होटल में चलकर वीडियो दिखाने की बात कही। छात्रा वीडियो देखने के लिए पड़ोस के होटल में गई, जहां उसके कजिन भाई ने पहले से कमरा बुक किया हुआ था। होटल में पहुंच आरोपी दीपक ने अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। घटना 28 जनवरी शाम लगभग 04:00 बजे की है। पीड़िता ने बादलपुर पुलिस से शिकायत की है।

पुलिस का बयान
थाना प्रभारी बादलपुर रविंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना का शीघ्र ही अनावरण किया जाएगा। आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी और पीड़िता दोनो आपस में चचेरे भाई-बहन है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.