बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को घर में घुसकर पीटा, पुलिस ने दिया अजीबोगरीब बयान

Greater Noida News : बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को घर में घुसकर पीटा, पुलिस ने दिया अजीबोगरीब बयान

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को घर में घुसकर पीटा, पुलिस ने दिया अजीबोगरीब बयान

Tricity Today | दनकौर पुलिस स्टेशन

Greater Noida News : दनकौर क्षेत्र से एक गांव में बच्ची से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को उसके घर में घुसकर मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना में पीड़ित पिता को चोट आई है। पुलिस को मामले की शिकायत पीड़ित पिता द्वारा दी गई, लेकिन अब इस मामले में दनकौर थाना प्रभारी ने अजीबोगरीब बयान दिया है। जिसके बाद पीड़ित परिवार का कहना है कि मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। 

पीड़ित पिता ने पुलिस को दी शिकायत
पीड़ित पिता ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ शिकायत में बताया कि उनकी नाबालिग बेटी 8वीं क्लास में पढ़ती है। पीड़ित की बेटी अपनी 10 सहेलियों के साथ स्कूल जाती है।  

पिता ने कहा- बदमाशों ने मुझे घर में घुसकर पीटा
शिकायत के मुताबिक उसकी बेटी दूसरे गांव में स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। पीड़ित ने बताया कि शनिवार को वह अपनी बेटी को लेकर स्कूल जा रहा था। रास्ते में कुछ लोगों ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की, जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसको जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित पिता का आरोप है कि बाद में घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की गई है। इस घटना में उसको चोट आई है, जिसके बाद पीड़ित ने इस मामले की शिकायत दनकौर थाना पुलिस को दी।

पुलिस ने कहा- बच्चों का विवाद है
वहीं दूसरी ओर अब इस मामले में पुलिस ने अजीबोगरीब बयान जारी किया है। पुलिस का कहना है कि छेड़छाड़ जैसा कोई मामला सामने नहीं आया है। यह विवाद 2 बच्चों को लेकर हुआ था। पुलिस ने पूरे मामले को खेल का विवाद बताया है। खेल के विवाद के चक्कर में दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। पुलिस ने छेड़छाड़ की बात को बिल्कुल नकार दिया है। जबकि, पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.