3 साल के प्यार को जहर देकर मारने वाली माशूका खुलेआम घूम रही, पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी उठे सवाल

ग्रेटर नोएडा : 3 साल के प्यार को जहर देकर मारने वाली माशूका खुलेआम घूम रही, पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी उठे सवाल

3 साल के प्यार को जहर देकर मारने वाली माशूका खुलेआम घूम रही, पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी उठे सवाल

Tricity Today | गौरव

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में करीब 7 दिनों पहले एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को बीच सड़क पर जहर दे दिया था। उसके बाद लड़के की महबूबा ने उसको अपने भाइयों से पिटवाकर अपने प्यार को मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले को 7 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस खाली हाथ है। हमारी टीम ने पुलिस से 3 दिनों पहले भी बातचीत की थी और आज भी बातचीत की है। पुलिस बस एक ही जवाब दे रही है कि लड़की की तलाश की जा रही है। इस मामले में पीड़ित परिजनों ने आरोपी की लड़की और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है, लेकिन अभी तक पुलिस खाली हाथ है। इस मामले में पुलिस की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है। हमारी टीम के संवाददाता रजा ने दादरी के एसएचओ से बातचीत की। उन्होंने किसी और पुलिसकर्मी का नंबर देकर कहा कि इस मामले की जांच यह पुलिसकर्मी कर रहे हैं, लेकिन जब रजा ने उसके बातचीत की तो पता चला कि वह पुलिसकर्मी नोएडा में तैनात है। क्या है पूरा मामला 
दरअसल, ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंदपुर गांव का रहने वाला गौरव दनकौर की एक लड़की से प्यार करता था। बीते 23 मई को गौरव की प्रेमिका ने उसको मिलने के लिए बुलाया था। गौरव और उसकी प्रेमिका की मुलाकात ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पल्ला नहर के पास हुई थी। मिलने के दौरान गौरव और उसकी प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया थी। इस मामले में पुलिस को शिकायत देते हुए गौरव के परिजनों ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसके साथ धोखा किया है। पहले धोखे से मिलने के लिए बुलाया और फिर पीछे से अपने परिजनों को सूचना दे दी। प्रेमिका के भाई और दोस्त मौके पर पहुंचे। उन्होंने गौरव के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपियों ने गौरव को अधमरा कर दिया और इलाज के दौरान की मौत हो गई। 

इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम
गौरव के पिता ने बताया कि उसके बेटे की प्रेमिका ने अपने परिजनों से उसके बेटे को बहुत बुरी तरह पिटवाया था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। इलाज के दौरान गौरव की मौत हो गई थी। 

मरने से पहले बनाया वीडियो
बताया जा रहा है कि मरने से पहले गौरव ने एक वीडियो बनाया था। जिसमें उसने बोला कि पहले प्रेमिका ने उससे फोन पर बात की और मिलने के लिए बुलाया था। दोनों की मुलाकात पल्ला नहर के पास हुई थी। इस दौरान पहले उसकी प्रेमिका ने उसके साथ विवाद किया और फिर उसका फोन तोड़ दिया था। थोड़ी देर बाद उसकी प्रेमिका ने उसको खाने में नशीला पदार्थ दे दिया था। जिसके बाद में वो बेहोशी की हालत में हो गया था। उसके बाद उसकी प्रेमिका ने अपने भाई और परिजनों को बुला लिया और उसके साथ मारपीट करवाई। बताया जा रहा है कि गौरव और उसकी प्रेमिका के बीच 3 सालों से संबंध थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.