मामूली बात पर दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा : मामूली बात पर दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, जानिए पूरा मामला

मामूली बात पर दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, जानिए पूरा मामला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

मामूली बात पर दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, जानिए पूरा मामला Greater Noida : सेक्टर अल्फा दो की मार्केट में बुधवार की रात 12वीं के एक छात्र और एक युवक के बीच सिगरेट पीने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। इस बीच बाजार में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान बाजार में भगदड़ मच गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और छात्र समेत दोनों पक्षों के 10 लोगों को धर दबोचा। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।

सिगरेट पीने को लेकर हुआ विवाद
बीटा दो कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात सेक्टर अल्फा दो के बाजार में 12वीं के एक छात्र और एक युवक निखिल के बीच सिगरेट पीने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने फोन कर अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। छात्र का एक परिचित जिम संचालक हैप्पी चार-पांच लड़कों को लेकर घटनास्थल पर पहुंच गया। जिसके बाद निखिल के जानने वाले तीन चार युवक भी वहां गए।

लोगों में मची भगदड़
इसी बीच दोनों गुटों के बीच गाली गलौज और मारपीट हुई। दोनों गुटों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। बीटा दो कोतवाली प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छात्र समेत दोनों पक्षों के 10 युवकों को हिरासत में लेकर थाने ले आए। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि छात्र समेत सभी 10 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा इनके खिलाफ आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें एक घुट के उस युवक हाथ में डंडा लेकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए युवकों की पहचान की गई थी और सभी को मौके पर ही पकड़ लिया गया था।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.