मोमोज के ऊपर चले लाठी-डंडे, वेज मांगने पर दिए नॉनवेज, 3 ग्राहक घायल

ग्रेटर नोएडा : मोमोज के ऊपर चले लाठी-डंडे, वेज मांगने पर दिए नॉनवेज, 3 ग्राहक घायल

मोमोज के ऊपर चले लाठी-डंडे, वेज मांगने पर दिए नॉनवेज, 3 ग्राहक घायल

Google Image | Symbolic Photo

मोमोज के ऊपर चले लाठी-डंडे, वेज मांगने पर दिए नॉनवेज, 3 ग्राहक घायल Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार की रात ग्राहक और दुकानदार के बीच मोमोज को लेकर मारपीट हो गई। ग्राहक के वेज मोमोज मांगने पर दुकानदार ने नॉनवेज मोमोज दे दिए। जिसे लेकर दोनों के बीच लाठी-डंडे चल गए। तीन ग्राहकों को को गंभीर चोट आई है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति पर काबू पाया। पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ शांति भंग करने की कार्रवाई की है। 

मोमोज खाने के लिए आए थे तीनों दोस्त 
पुलिस ने बताया कि रबूपुरा निवासी तीन दोस्त कपिल, विक्की और रिंकू शुक्रवार रात को यथार्थ अस्पताल के सामने एक दुकान पर मोमोज खाने के लिए गए थे। तीनों ने दुकानदार से वेज मोमोज के लिए बोला था, लेकिन उसने नॉन वेज मोमोज दे दिए। मोमोज खाने के दौरान उन्हें कुछ आभास हुआ, जिस पर उन्होंने दुकानदार से पूछा कि कौन से मोमोज दिए हैं। दुकानदार ने बताया कि नॉन वेज मोमोज दिए हैं। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। 

दुकानदार ने साथियों के साथ मिलकर युवकों को पीटा 
तीनों युवकों ने दुकान पर रखा सारा सामान बिखेर दिया और दुकानदार से मारपीट करने लगे। जिसके बाद दुकानदार और दुकान में काम करने वाले साथियों ने मिलकर तीनों युवकों को लाठी-डंडों से पीटा। तीनों को घटना के दौरान गंभीर चोट आई है। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

शांति भंग करने की धाराओं में होगी कार्रवाई 
कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि घायल युवकों की शिकायत पर पुलिस ने मोमोज बेचने वाले और उसके साथियों पर एनसीआर दर्ज कर, शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.