ससुरालवालों पर विवाहिता को जहर देने का आरोप, साढ़े तीन साल पहले तिलपता गांव में हुई थी शादी

Greater Noida : ससुरालवालों पर विवाहिता को जहर देने का आरोप, साढ़े तीन साल पहले तिलपता गांव में हुई थी शादी

ससुरालवालों पर विवाहिता को जहर देने का आरोप, साढ़े तीन साल पहले तिलपता गांव में हुई थी शादी

Tricity Today | Surajpur Police Station

Greater Noida : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तिलपता गांव में एक विवाहिता को जहर देने का मामला सामने आया है। फिलहाल विवाहिता का इलाज ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। जहां पर महिला की हालत खतरे से बाहर है। इस घटना की जानकरी सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने दी है। शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि विवाहिता को उसके ससुरालवालों ने जहर दिया था। इस मामले में विवाहिता के मायके वाले पुलिस को शिकायत दे रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

दोनों के एक बच्चा भी है
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप ने बताया कि करीब साढ़े तीन साल पहले मोदीनगर में रहने वाली 24 वर्षीय पूजा की शादी ग्रेटर नोएडा के तिलपता गांव में रहने वाले 25 वर्षीय सोनू के साथ हुई थी। पूजा और सोनू के एक बच्चा भी है। परिवार में अन्य लोग भी मौजूद हैं।

क्या है पूरी घटना
बताया जा रहा है कि सोनू कपड़े की दुकान करता है। पिछले कुछ दिनों से सोनू और पूजा के बीच बातचीत नहीं हो रही थी। पूजा के मायके वालों का आरोप है कि सोमवार की दोपहर करीब 1:00 पूजा को उसके ससुरालवालों ने जहर दे दिया। मामले की जानकारी जब उनको मिली तो उनके हाथ-पांव फूल गए। उन्होंने तत्काल ग्रेटर नोएडा में आकर अपनी बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया।

पूजा की हालत खतरे से बाहर
अस्पताल में पूजा का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि पूजा की हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में पूजा के मायकेवालों ने पुलिस को शिकायत दी है। पूजा के मायकेवालों ने सूरजपुर कोतवाली में शिकायत देते हुए कहा कि सोनू और उसके परिजनों ने उनकी बेटी की हत्या करने का प्रयास किया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.