सुथियाना गांव में धंसी सड़क, स्कूटी सवार महिला गहरे गड्डे में गिरी, ग्रामीण बोले- यह कैसा स्मार्ट विलेज

ग्रेटर नोएडा : सुथियाना गांव में धंसी सड़क, स्कूटी सवार महिला गहरे गड्डे में गिरी, ग्रामीण बोले- यह कैसा स्मार्ट विलेज

सुथियाना गांव में धंसी सड़क, स्कूटी सवार महिला गहरे गड्डे में गिरी, ग्रामीण बोले- यह कैसा स्मार्ट विलेज

Tricity Today | धंसी सड़क

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा स्मार्ट विलेज में किस तरह के घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल कर रहा है। इसकी पोल सुथियाना गांव में खुल गई है। सुथियाना गांव की मुख्य रास्ता पर कुछ दिनों पहले ही बनी आरसीसी की सड़क धंस गई। जिसकी वजह से शुक्रवार की सुबह एक हादसा हुआ। जिसमें एक स्कूटी सवार महिला धंसी हुई सड़क पर गिर गई। महिला को गंभीर चोट आई है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत ग्रेटर नोएडा के सीईओ से की है। 

आरसीसी धंसने से महिला हुई घायल 
सुथियाना गांव ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत आता हैं। शुक्रवार की सुबह अचानक गांव की मुख्य गली में आरसीसी की सड़क जमीन में धंस गई। शुक्रवार की सुबह एक महिला  स्कूटी पर सवार होकर किसी काम से गांव में आ रही थी। उसकी दौरान उनकी स्कूटी धंसी हुई सड़क में गिर गई। गड्ढा इतना बड़ा है कि स्कूटी उसमें पूरी तरीके से घुस गई। आसपास में मौजूद लोगों ने महिला को गड्ढे से बाहर निकाला। महिला के साथ में गंभीर चोट आई है। 

6 महीनों में दूसरी घटना
गांव के निवासी राजू कश्यप ने बताया कि काफी दिनों पहले भी आरसीसी जमीन में धंस गई थी। इसकी शिकायत ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों से की गई, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो ग्रामीणों ने गड्ढे में मिट्टी डाल दी थी। फिर से आरसीसी रोड जमीन में धंस गई है। यह इस बात का सबूत है कि ठेकेदार ने कितनी घटिया सामग्री का इस्तेमाल निर्माण कार्य में किया होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.