एकतरफा प्यार में भांजे ने मामी को दी थी दर्दनाक मौत, 9 साल बाद कोर्ट ने सुनाया उम्रकैद का फैसला

ग्रेटर नोएडा : एकतरफा प्यार में भांजे ने मामी को दी थी दर्दनाक मौत, 9 साल बाद कोर्ट ने सुनाया उम्रकैद का फैसला

एकतरफा प्यार में भांजे ने मामी को दी थी दर्दनाक मौत, 9 साल बाद कोर्ट ने सुनाया उम्रकैद का फैसला

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : एक भांजा अपनी ही मामी से एकतरफा प्यार करने लगा। भांजे ने अपनी मम्मी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन मामी ने मना कर दिया और नाराज हो गई। मम्मी द्वारा शादी करने से मना करने पर भांजा गुस्सा हो गया और उसने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी मामी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी अपनी मामी के बाथरूम में गया और कपड़े बदल कर वहां से फरार हो गया। इस दौरान आरोपी के जेब से उसके बस का टिकट मामी के घर पर ही गिर गया। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त तक पहुंची। मामी की हत्या के मामले में कोर्ट ने भांजे और उसके दोस्त को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

24 जुलाई 2013 की घटना
मूल रूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले पंकज त्यागी ग्रेटर नोएडा के ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत गामा-1 में अपनी पत्नी नेहा त्यागी के साथ रहते थे। बीते 24 जुलाई 2013 को पंकज त्यागी ड्यूटी पर गए हुए थे। पंकज त्यागी पेशे से इंजीनियर हैं। जब वह ड्यूटी पर गए थे तो पीछे से उनका भांजा आकाश अपने दोस्त राहुल के साथ उनके घर पर पहुंचा। आकाश एक तरफा अपनी मामी को प्यार करता था। आकाश ने अपनी मामी नेहा त्यागी से कहा कि वो उनको बहुत मोहब्बत करता है और वह उनसे शादी करना चाहता है, लेकिन इस पर नेहा ने मना कर दिया और नाराज हो गई। 

टिकट से आरोपी तक पहुंची पुलिस
नेहा त्यागी के मना करने के बाद आकाश और राहुल ने मिलकर महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद दोनों ने बाथरूम में जाकर अपने कपड़े बदले और वहां से फरार हो गए। इस दौरान आकाश और राहुल के बस का टिकट वही पर गिर गया। शाम को जब पंकज त्यागी मौके पर आए तो उन्होंने अपनी पत्नी की लाश देखी। जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

भांजे और उसके दोस्त को उम्रकैद
पुलिस टिकट के माध्यम से दोनों आरोपियों तक पहुंची और पूरे मामले का खुलासा किया। दोनों ने इस बात को स्वीकारा कि उन्होंने 24 जुलाई 2013 को नेहा त्यागी की हत्या की थी। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया। गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने अब इस मामले में अंतिम फैसला सुनाते हुए आकाश और राहुल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जब कोर्ट ने सजा सुनाई तो पंकज त्यागी के आंसू निकल गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.