शिक्षण संस्थान में जुटी नेताओं की फौज, साफ दिखी भाजपा की गुटबंदी

दादरी के मिहिरभोज कॉलेज में पुस्तकालय का लोकार्पण : शिक्षण संस्थान में जुटी नेताओं की फौज, साफ दिखी भाजपा की गुटबंदी

शिक्षण संस्थान में जुटी नेताओं की फौज, साफ दिखी भाजपा की गुटबंदी

Tricity Today | दादरी के मिहिरभोज कॉलेज में पुस्तकालय का लोकार्पण

Greater Noida News : लोकसभा चुनाव से पहले गौतमबुद्ध नगर जिले में बीजेपी पार्टी दो हिस्सों में बंटी नजर आ रही है। गुरूवार को दादरी के मिहिरभोज इंटर काॅलेज में लाइब्रेरी के लोकार्पण कार्यक्रम में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर को दूर रखा गया। जबकि इस कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डाॅ.महेश सर्मा, दादरी के एमएलए तेजपाल नागर, एमएलसी नरेंद्र भाटी और एमएलसी श्रीचंद शर्मा समेत कई नेता नजर आए। राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर को दूर रखने से गुर्जर समाज में भी इस कार्यक्रम का विरोध हो रहा है। जिले की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गर्म है। गुर्जर युवा सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि ऐसी क्या मजबूरी है, जो सुरेंद्र नागर को इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया है।

हालात से आहत हैं पुराने भाजपाई
इस कार्यक्रम को लेकर दादरी के विधायक तेजपाल नागर युवाओं के निशाने पर हैं। दूसरी तरफ भाजपा में पुराने नेता और कार्यकर्ता हालात से आहत हैं। इन लोगों का कहना है, "बीजेपी जैसा मजबूत संगठन दो धड़ों में बंटता जा रहा है। सभी नेता अपनी-अपनी गोटियां बिछा रहे हैं। शतरंज की बिसात बिछाने में लगे हुए हैं। बीजेपी के कुनबे में ही बंटवारा हो गया है। गौतमबुद्ध नगर भाजपा में गुटबाजी हावी होती जा रही है। इस गुटबाजी केंद्र हर बार दादरी का मिहिरभोज काॅलेज बनता है। यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले भी सम्राट मिहिरभोज के नाम से पहले गुर्जर शब्द को लेकर विवाद हुआ था। अब एक बार फिर मिहिरभोज इंटर काॅलेज में लाइब्ररी का लोकार्पण विवादों की वजह बन गया है।"

कार्यक्रम में जमकर किए गए कटाक्ष
लाइब्रेरी के लोकार्पण कार्यक्रम में नेताओं ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन कटाक्ष खूब किए गए। शब्दों के बाण खूब चले। सभा में शामिल नेताओं ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर जमकर भड़ास निकाली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.