12वीं क्लास की छात्रा का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, 3 क्लासमेट लड़कों पर एफआईआर

ग्रेटर नोएडा : 12वीं क्लास की छात्रा का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, 3 क्लासमेट लड़कों पर एफआईआर

12वीं क्लास की छात्रा का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, 3 क्लासमेट लड़कों पर एफआईआर

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

12वीं क्लास की छात्रा का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, 3 क्लासमेट लड़कों पर एफआईआर Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के एक नामी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा के फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। छात्रा की क्लास में पढ़ने वाले 3 छात्रों ने छात्रा की फोटो को अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। छात्रा के परिजनों ने बीटा-2 कोतवाली में आरोपी तीनों छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के एक नामी स्कूल में एक छात्रा 12वीं क्लास में पढ़ती है। इसी स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ने वाले 3 छात्रों ने छात्रा के फोटो से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बनाया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। छात्रा ने इंस्टाग्राम पर अपना फोटो देखा तो घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन और अपने परिजनों को दी। परिजनों ने मामले में तीनों आरोपी छात्रों के खिलाफ बीटा-2 कोतवाली में तहरीर दी।

बीटा-2 कोतवाली प्रभारी का बयान
बीटा-2 कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। पूरे मामले की छानबीन के बाद आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.