थाईलैंड से गैंगस्टर रवि काना गिरफ्तार, प्रेमिका काजल झा भी...

BIG BREAKING : थाईलैंड से गैंगस्टर रवि काना गिरफ्तार, प्रेमिका काजल झा भी...

थाईलैंड से गैंगस्टर रवि काना गिरफ्तार, प्रेमिका काजल झा भी...

Tricity Today | रवि काना और काजल झा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया रवि काना को गिरफ्तार किया है। रवि काना के साथ उसकी प्रेमिका काजल झा को भी पुलिस ने थाईलैंड से अरेस्ट किया है। अब उसको बहुत जल्द इंडिया लाया जाएगा। इसको उत्तर प्रदेश पुलिस की एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

गौतमबुद्ध नगर में 500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल
स्क्रैप माफिया रवि काना और उसके गैंग के खिलाफ 500 पन्नों की चार्जशीट नोएडा पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में दाखिल की हैं। नोएडा पुलिस ने चार्जशीट दाखिल करते हुए रवि काना को काले कारोबार का सरगना बताया है। इसके अलावा काजल झा को काले कारोबार में बराबर का हिस्सेदार बताया गया है। पुलिस ने काले कारोबार का पूरा चिट्ठा कोर्ट के सामने पेश किया है।

कौन है रवि काना
रवि काना हरेंद्र प्रधान दादुपुर का छोटा भाई है। हरेंद्र प्रधान की हत्या वर्ष 2015 में सुंदर भाटी ने करवाई थी। हरेंद्र नागर हत्याकांड गौतमबुद्ध नगर के चर्चित हत्याकांड में शामिल है। हरेंद्र नागर की हत्या होने के बाद स्क्रैप और सरिया तस्करी का सारा काम रवि काना ने संभाल लिया। हरेंद्र प्रधान हत्याकांड के बाद रवि काना ने अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी और सरकार ने रवि काना को पुलिस सुरक्षा दी। सुरक्षा मिलने के बाद रवि ने इसका दुरुपयोग किया। रवि काना ने स्क्रैप माफिया और तस्करी के लिए पुलिस सुरक्षा का इस्तेमाल किया था। रवि के अलावा उसकी भाभी यानी कि हरेंद्र नागर की बीवी बेवन नागर और भाई राजकुमार नागर को भी पुलिस सुरक्षा मिली। हालांकि, रेप का मुकदमा दर्ज होने से करीब 6 महीने पहले रवि काना की पुलिस सुरक्षा हटा ली गई थी।

स्क्रैप की दुनिया में रवि काना कैसे बना बादशाह?
स्क्रैप माफिया रवि काना ने पुलिस सुरक्षा में रहते हुए काफी बड़े अपराध किया। इस समय रवि के खिलाफ 11 मुकदमे दर्ज हैं। 10 मुकदमे दर्ज होने तक तो रवि काना बाहुबली बनाकर घूमता रहा, लेकिन 11वां मुकदमा दर्ज होने के बाद रवि काना के उल्टे दिन शुरू हो गए रवि काना को गौतमबुद्ध नगर में स्क्रैप की दुनिया का बादशाह भी कहा जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.