गौतमबुद्ध नगर में तैनात इंस्पेक्टर सुसाइड करने के लिए निकला, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

ग्रेटर नोएडा : गौतमबुद्ध नगर में तैनात इंस्पेक्टर सुसाइड करने के लिए निकला, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

गौतमबुद्ध नगर में तैनात इंस्पेक्टर सुसाइड करने के लिए निकला, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

Google Image | Noida Police

गौतमबुद्ध नगर में तैनात इंस्पेक्टर सुसाइड करने के लिए निकला, पुलिस ने ऐसे बचाई जान Greater Noida : घरेलू विवाद से तंग आकर एक इंस्पेक्टर ने सुसाइड करने का प्रयास किया है। इंस्पेक्टर ने सुसाइड नोट अपने वॉट्सएप स्टेटस पर लगा दिया, जिसको एक परिचित ने देख लिया। जिसके बाद परिचित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इंस्पेक्टर की जान बचाई। इस मामले में किसी भी व्यक्ति द्वारा पुलिस को शिकायत नहीं मिली है। 

डेल्टा-3 में अपने परिवार के साथ रहता है इंस्पेक्ट
इंस्पेक्टर ध्रुव भूषण गौतमबुद्ध नगर पुलिस के आईटी सेल में तैनात है। वह ग्रेटर नोएडा में स्थित सेक्टर डेल्टा-3 में अपने परिवार के साथ रहता है। इंस्पेक्टर ने मंगलवार को एक सुसाइड नोट लिखा और अपने व्हाट्सअप के स्टेटस पर लगा दिया। 

सुसाइड नोट में पत्नी को बताया कारण
सुसाइड नोट के मुताबिक, वह घरेलू विवाद से तंग आकर आत्महत्या कर रहा है। पीड़ित ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी के लिए लिखा, "मकान, जमीन और पैसे तुम्हें मुबारक हो। उन्होंने नोट मे सुसाइड करने का कारण अपनी पत्नी और अपने ससुराल वाले को बताया। इसके अलावा अपनी सारी प्रॉपर्टी अपनी बेटियों के नाम करने की बात लिखी है। नोट मे यह भी लिखा कि उनकी पत्नी उनके शव को हाथ न लगाए।

पुलिस ने ऐसे बचाई जान
पुलिस ने बताया कि इंस्पेक्टर ध्रुव भूषण घरेलू विवाद के कारण परेशान था। जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। पीड़ित ने सुसाइड नोट अपने स्टेटस पर लगाया था। जिसके बाद उनके एक परिचित ने स्टेटस देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित की लाइव लोकेशन खंगाली और मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परी चौक के पास इंस्पेक्टर की जान बचाई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.