ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप त्रिपाठी सस्पेंड, लूट के मामले में नपे

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप त्रिपाठी सस्पेंड, लूट के मामले में नपे

ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप त्रिपाठी सस्पेंड, लूट के मामले में नपे

Tricity Today | Breaking News

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप त्रिपाठी को गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर ने सस्पेंड कर दिया है। देवला के पास इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के मैनेजर से बदमाशों ने पिस्टल तानकर 8 लाख कैश लूट लिया और फरार हो गए। इस मामले में एसीपी प्रीतम पाल सिंह और सूरजपुर के कोतवाल प्रदीप कुमार त्रिपाठी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौजूद हैं। फिलहाल, पुलिस घटना के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिन्हित कर रही है।

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कार्यवाही की है। सूरजपुर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी को सस्पेंड किया गया है। दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से बदमाशों ने 8 लाख रुपये लूटे हैं। जिसको लेकर की यह कार्यवाही की गई है। दूसरी ओर सूरजपुर के इंस्पेक्टर प्रदीप त्रिपाठी के व्यवहार को लेकर भी पब्लिक की तरफ से लगातार शिकायतें मिल रही थीं।

आपको बता दें कि हाल ही में दो युवकों को सूरजपुर कोतवाली में बंद करके पीटा गया था। बड़ी बात यह है कि युवकों ने जिन लोगों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया था। उन्हीं लोगों ने कोतवाली में इंस्पेक्टर प्रदीप त्रिपाठी की मौजूदगी में उनके साथ मारपीट की थी। बाद में पता चला कि एक आईपीएस अफसर का रिश्तेदार होने के नाते प्रदीप त्रिपाठी ने आरोपियों को यह रियायत बरती थी। इस मामले को लेकर भारी संख्या में ग्रामीणों ने सूरजपुर कोतवाली का घेराव किया था। उस दिन पूरे दिन हंगामा चलता रहा था। जिसकी वजह से गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की छवि खराब हुई थी। हालांकि इस मामले को किसी तरह पुलिस अधिकारियों ने शांत करवा दिया था। इस तरह की और भी कई शिकायत है। प्रदीप त्रिपाठी के खिलाफ लगातार उच्चाधिकारियों को मिल रही थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.