सांप ने रोकी वाहनों की रफ्तार, जानिए कैसे ?

ग्रेटर नोएडा से दिलचस्प वीडियो : सांप ने रोकी वाहनों की रफ्तार, जानिए कैसे ?

सांप ने रोकी वाहनों की रफ्तार, जानिए कैसे ?

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा से दिलचस्प वीडियो

Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सुबह शाम सैकड़ों वाहनों के चलते सड़कों पर लंबा-लंबा जाम लगा रहता है। घंटों जाम में फंसे रहने के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट हमेशा सुर्खियों में रहता है। ऐसे में ग्रेटर नोएडा से एक जाम का वीडियो सामने आया है। जिसका कारण जानने के बाद आप भी हैरान हो जायेंगे। जी हां, ग्रेटर नोएडा एलजी चौक के पास वाहनों की वजह से जाम नहीं लगा। बल्कि, एक सांप के बीच सड़क पर आ जाने से जाम लग गया। सांप को देखकर लोग डर गए। तभी हिम्मत करके एक युवक ने सांप को सड़क से हटाया और जाम खुलवाया। 
क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, एलजी चौक से डेल्टा की तरफ जाने वाली सड़क पर शनिवार की  दोपहर भारी जाम लग गया। जाम का कारण था एक सांप, जो सड़क के बीचों बीच बैठ गया था। सांप को देखकर लोग भयभीत हो गए और वहीं रुक गए और सांप के जाने का इंतजार करते रहे। तभी उनमें से एक युवक सामने आया और उसने हिम्मत करके डंडे से सांप को किनारे किया। इसका 18 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग ट्विटर एक्स पर वीडियो अपलोड कर कमेंट कर रहे हैं। 

धूप सेंकने आया सांप 
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा शहर में काफी हिस्सा ग्रीन बेल्ट के तौर पर विकसित किया गया है। जिसकी वजह से तमाम जानवर रहते हैं। शहर में काफी दिनों से सर्दी हो रही है, आज काफी दिनों के बाद धूप खिली। संभवत: धूप सेंकने के लिए सांप भी बिल से बाहर आया और जहां उसे खाली जमीन मिली, वहीं बैठ गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.