दवा वितरण की नवीन तकनीकों पर विशेष चर्चा, CEO डॉ. ध्रुव ने की आयोजनों की घोषणा

गलगोटिया कॉलेज ऑफ़ फ़ार्मेसी में अंतरराष्ट्रीय स्तर का व्याख्यान : दवा वितरण की नवीन तकनीकों पर विशेष चर्चा, CEO डॉ. ध्रुव ने की आयोजनों की घोषणा

दवा वितरण की नवीन तकनीकों पर विशेष चर्चा, CEO डॉ. ध्रुव ने की आयोजनों की घोषणा

Tricity Today | CEO डॉ. ध्रुव ने डॉ. लाम्प्रोउ को किया सम्मानित

Greater Noida News : गलगोटियास कॉलेज ऑफ़ फ़ार्मेसी ने 22 सितंबर, 2024 को एक महत्वपूर्ण शैक्षणिक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में यूनाइटेड किंगडम की प्रतिष्ठित "क्वींस यूनिवर्सिटी" बेलफ़ास्ट से पधारे प्रोफेसर डॉ. दिमित्रियोस ए.लाम्प्रोउ मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थे।

फार्मेसी के क्षेत्र में तकनीकी विकास पर डाला प्रकाश 
"दवा वितरण पर नवीन प्रौद्योगिकियां" विषय पर आयोजित इस विशेष अतिथि व्याख्यान में डॉ. लाम्प्रोउ ने फार्मेसी के क्षेत्र में हो रहे नवीनतम तकनीकी विकास पर प्रकाश डाला। उन्होंने इन उभरती प्रौद्योगिकियों को अनुसंधान में प्रभावी ढंग से उपयोग करने के तरीकों पर विस्तार से चर्चा की। छात्रों और संकाय सदस्यों ने इस ज्ञानवर्धक व्याख्यान में गहरी रुचि दिखाई। कार्यक्रम में संस्थान के निदेशक डॉ. विक्रम शर्मा, विभागाध्यक्ष डॉ. स्वाति श्रीवास्तव सहित सभी संकाय सदस्य और बड़ी संख्या में छात्र मौजूद थे। अन्य कॉलेजों के प्राध्यापकों ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की, जो इसके महत्व को दर्शाता है।

CEO डॉ. ध्रुव ने अधिक कार्यक्रमों के आयोजन की घोषणा
समापन पर संस्थान के CEO डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने डॉ. लाम्प्रोउ का आभार व्यक्त किया और भविष्य में ऐसे और अधिक कार्यक्रमों के आयोजन की घोषणा की। निदेशक डॉ. विक्रम शर्मा ने माननीय चांसलर डॉ. सुनील गलगोटिया, CEO डॉ. ध्रुव गलगोटिया और प्रो वाइस चांसलर डॉ. अवधेश कुमार का विशेष आभार प्रकट किया।

अन्य खबरे