गलगोटिया यूनिवर्सिटी में हो रहा इंटरनेशनल प्रोग्राम, युवाओं के लिए प्रतिभा निखारने का सुनहरा मौका

Greater Noida : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में हो रहा इंटरनेशनल प्रोग्राम, युवाओं के लिए प्रतिभा निखारने का सुनहरा मौका

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में हो रहा इंटरनेशनल प्रोग्राम, युवाओं के लिए प्रतिभा निखारने का सुनहरा मौका

Tricity Today | गलगोटिया यूनिवर्सिटी में हो रहा इंटरनेशनल प्रोग्राम

Greater Noida News : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में 5 दिवसीय फॉर्म्यूला इम्पीरियल और इंडियन कार्टिंग रेस 2023 का आयोजन हो रहा है। यह कार्यक्रम इम्पीरियल सोसाइटी ऑफ इनोवेटिव इंजीनियर्स द्वारा 12 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2023 तक किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में महत्वपूर्ण सहयोग मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग गलगोटियास विश्वविद्यालय के द्वारा किया जा रहा है। 

युवाओं का बहुमुखी विकास हो रहा
इस कार्यक्रम का उद्घाटन जर्मनी से आए मुख्य अतिथि डॉ.रॉडनी रेवियर ने किया। डॉ.रॉडनी रेवियर (आईजीवीईटी) इन्डोजर्मन वॉकेशनल एजुकेशन ट्रेनिंग परियोजना के प्रमुख हैं। उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य सरकार, यूनिवर्सिटी, कॉरपोरेट ऑफिस और अलग अलग इन्स्टीट्यूशन, कई लोगों के साथ काम करके उनके सिकिल को बढ़ाने के लिये काम करना है। हमारा मुख्य उद्देश्य टीम बिल्डिंग के साथ कम्टीशन और इनोवेशन की भावना को बढ़ावा देना है। जिससे युवाओं का (विद्यार्थियों) का बहुमुखी विकास हो सके। 

युवाओं के लिए अपनी प्रतिभा निखारने का अच्छा अवसर
गलगोटियास विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर डॉ.के मल्लिकार्जुन बाबू ने कहा कि पांच दिन का यह सेमीनार एक सच्चा आयना है। गलगोटियास विश्वविद्यालय के प्रोफेसर वॉइस चॉसलर डॉ.अवधेश कुमार ने पूरे देश से आए विद्यार्थियों से कहा कि भारत ने सदैव “वसुधैव कुटुम्बकम” की बात की है। हमने सदैव पूरे विश्व को अपना परिवार माना है। इसलिए आज हम सबको मिलकर टीम वर्क के साथ काम करना है। आज युवाओं को अपनी प्रतिभा के निखारने का अच्छा अवसर है। 

दिग्गज लोगों ने लिया हिस्सा
इस कार्यक्रम में भारतीय ISIE आइएसआइई के अध्यक्ष विनोद गुप्ता ने स्मृति चिह्न और शॉल उढाकर मेहमानों को सम्मानित किया। प्रोग्राम में 13 राज्यों के 1200 से अधिक प्रतिभागियों के साथ 46 टीमें गो-कार्ट और फॉर्मूला इम्पीरियल ने भाग लिया। इस मौके पर डॉ.प्रसेनजीत घोष, संचित चोपड़ा, कश्मीरी लाल जुनेजा, एनसिस सॉफ्टवेर प्राइवेट लिमिटेड डॉ.तुषार शर्मा, कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन और जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज के उप महाप्रबंधक नेहा तिवारी, तकनीकी विशेषज्ञ प्रतिश शुभम, स्किल रिपोर्टर की संस्थापक और मुख्य कार्यकारी खुशबू चनाना आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.