लुक्सर जेल में तैनात जेल वार्डन के बेटे की मौत, मां ने बताई घटना की वजह

Greater Noida : लुक्सर जेल में तैनात जेल वार्डन के बेटे की मौत, मां ने बताई घटना की वजह

लुक्सर जेल में तैनात जेल वार्डन के बेटे की मौत, मां ने बताई घटना की वजह

Tricity Today | लुक्सर जेल

Greater Noida : लुक्सर जेल में तैनात एक जेल वार्डन के बेटे की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मृतक युवक एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती था। उसके शरीर में दर्द और और उसको इलाज के लिए नोएडा सेक्टर-30 में स्थित जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

सोमवार की सुबह जिला अस्पताल से आया कॉल
थाना इकोटेक-1 की प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि सोमवार की सुबह जिला अस्पताल से सूचना मिली कि 35 वर्षीय अनुज पुत्र भगवान की नोएडा जिला अस्पताल में मौत हो गई है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक के पिता लुक्सर जेल में जेल वार्डन के पद पर तैनात हैं। 

नशे का आदि था अनुज
सरिता मलिक ने बताया कि अनुज काफी समय से नशा कर रहा था, इसलिए उसको नोएडा में स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती किया गया था। उसको पहले भी काफी बार ऐसी परेशानी हो चुकी है। पहले भी दो बार अचानक उसके शरीर में दर्द हुआ और अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा। अंतिम बार भी ऐसा हुआ, लेकिन इस बार उसने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि अनुज की मां ने लिखित तौर पर बताया है कि उनका बेटा नशे का आदी था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अनुज के परिजनों ने कानूनी कार्यवाही के लिए इंकार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.