सात करोड़ रुपये की शराब पर चली जेसीबी, 7 साल में 500 तस्करों से पकड़ी थी 1.27 लाख लीटर अवैध शराब

गौतमबुद्ध नगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : सात करोड़ रुपये की शराब पर चली जेसीबी, 7 साल में 500 तस्करों से पकड़ी थी 1.27 लाख लीटर अवैध शराब

सात करोड़ रुपये की शराब पर चली जेसीबी, 7 साल में 500 तस्करों से पकड़ी थी 1.27 लाख लीटर अवैध शराब

Tricity Today | सात करोड़ रुपये की शराब पर चली जेसीबी

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है। अवैध शराब के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत दादरी थाना पुलिस ने तस्करों से पकड़ी गई थी 1.27 लाख लीटर अवैध शराब को जेसीबी चलाकर नष्ट कर दिया। यह एक्शन अदालत के आदेश पर की गई है। कमिश्नरेट ने बताया कि दादरी पुलिस ने वर्ष 2015 से वर्ष 2022 तक अवैध शराब से जुड़े 290 मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें 1 लाख 27 हजार लीटर अवैध शराब जब्त की गई थी। अदालत के आदेश पर यह सारी शराब गड्ढों में दबाई गई है।

शराब की कीमत 7 करोड़ रुपये से ज्यादा
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने बताया कि इस अवैध शराब की अनुमानित कीमत 7 करोड़ रुपये थी। सारी शराब को नष्ट कर दिया गया है। ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त और अपर पुलिस उपायुक्त की निगरानी में शुक्रवार को यह कार्रवाई की गई है। इस दौरान एसीपी दादरी, दादरी के आबकारी निरीक्षक और दादरी के थाना प्रभारी मौजूद रहे। अवैध शराब की बोतलों को जेसीबी से तोड़ा गया। इसके बाद गड्ढा खोदकर मलबे को दबाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.