ग्रेटर नोएडा परी चौक से जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण, 5 लाख फिरौती मांगी

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा परी चौक से जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण, 5 लाख फिरौती मांगी

ग्रेटर नोएडा परी चौक से जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण, 5 लाख फिरौती मांगी

Tricity Today | Breaking News

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर के परी चौक से एक युवक का अपहरण कर लिया गया है। उसके परिजनों से अपहरणकर्ताओं ने ₹5 लाख की फिरौती मांगी है। परिजनों की ओर से मामले की जानकारी ग्रेटर नोएडा पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। दूसरी ओर पुलिस युवक को बरामद करने की कोशिशों में जुट गई है। अपहृत युवक मूल रूप से बिहार का निवासी बताया जा रहा है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के आधिकारिक बयान का इंतजार है।

जदयू जिलाध्यक्ष का बेटा है अपहृत हुआ युवक
मिली जानकारी के मुताबिक परी चौक से जनता दल यूनाइटेड के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे का अपहरण किया गया है। पांच लाख की फिरौती मांगी गई है। बिहार में बांका जिले के जनता दल यूनाइटेड के पूर्व जिला अध्यक्ष के बेटे दिलवर खान का परी चौक के समीप से बदमाशों ने अपहरण किया है। पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी है। घटना शहर के सेक्टर बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र की है।

युवक के पिता ने बांका पुलिस को दी जानाकरी
जेडीयू के नेता मेहराज खान को अपहरण करने वालों ने फिरौती मांगने के लिए फोन किया। इसके बाद मेहराज खान ने बांका पुलिस को जानकारी दी। बांका पुलिस ने तत्काल गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट को सूचना भेजी। पुलिस कमिश्नरेट युवक को बरामद करने के लिए जुट गई है। बीटा-2 कोतवाली पुलिस समेत दो और टीम युवक की तलाश में लगाई गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को युवक और अपहरण करने वालों के बारे में जानकारी मिली है। कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।

जानने वाले ठेकेदार ने युवक को बुलाया
शुरुआती जानकारी के मुताबिक अपहरण करने वालों में जानकार लोग शामिल हैं। बिहार का रहने वाला है और ग्रेटर नोएडा में रहकर ठेकेदारी करने वाला व्यक्ति इस पूरी वारदात का सूत्रधार है। उसने ही मेहराज खान के बेटे दिलबर खान को फोन करके ग्रेटर नोएडा बुलाया था। जब युवक ग्रेटर नोएडा में परी चौक पर पहुंचा तो उसका अपहरण कर लिया गया।

गले पर चाकू मारकर फोटो पिता को भेजा
मेहराज खान ने पुलिस को बताया कि उससे ₹5 लाख की फिरौती मांगी गई है। दिलबर खान के गले पर चाकू मारकर फोटो मेहराज खान को भेजा गया है। जिसके बाद पूरे परिवार के हाथ पांव फूल गए। मिली जानकारी के मुताबिक मेहराज खान बिहार से ग्रेटर नोएडा के लिए निकल चुके हैं। बिहार पुलिस भी उनके साथ ग्रेटर नोएडा आ रही है। दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा पुलिस दिलबर खान और उसका अपहरण करने वालों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जल्दी ही अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के सारे बॉर्डर सील किए
गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ग्रेटर नोएडा शहर के सारे रास्तों पर नाकाबंदी कर रखी है। शहर के सारे बॉर्डर को सील कर दिया गया है। पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। दरअसल, अपहरण करने वालों की लास्ट लोकेशन ग्रेटर नोएडा के एक गांव में मिली है। उसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। ग्रेटर नोएडा पुलिस नहीं चाहती कि अपहरण करने वाले युवक को लेकर शहर से बाहर निकल पाएं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.