10 लाख रुपए और सोना लेकर दिल्ली के लिए निकला था, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

ग्रेटर नोएडा का आभूषण कारोबारी 48 घंटे से गायब : 10 लाख रुपए और सोना लेकर दिल्ली के लिए निकला था, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

10 लाख रुपए और सोना लेकर दिल्ली के लिए निकला था, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

Tricity Today | मोहित वर्मा के परिजन

Greater Noida News : बीते रविवार 11 फरवरी की सुबह ग्रेटर नोएडा से एक आभूषण कारोबारी दिल्ली के लिए अपनी कार में सवार होकर निकला था। इस घटना को करीब 48 घंटे हो गए हैं, लेकिन अभी तक आभूषण कारोबारी का कुछ पता नहीं चल पाया। आभूषण कारोबारी की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। पुलिस को कारोबारी की गाड़ी तो मिल गई, लेकिन उसका शरीर अभी तक नहीं मिला है। ऐसे में परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की है।

रविवार की सुबह घर से निकला था मोहित वर्मा
दरअसल, यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित डाढ़ा गांव का है। डाढ़ा गांव में रहने वाला मोहित वर्मा आभूषण व्यापारी है। मोहित वर्मा अपनी कार में सवार होकर रविवार की सुबह दिल्ली के लिए निकला था। कार में 10 लाख रुपए और लाखों का सोना था।

रात को संदिग्ध हालत में मिली मोहित की कार
मोहित वर्मा के चाचा ने बताया कि रविवार की दोपहर करीब 2:00 बजे उन्होंने अपने भतीजे को कॉल किया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। शाम करीब 5:00 बजे के बाद मोहित वर्मा की तलाश शुरू की गई, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। मोहित वर्मा के चाचा ने बताया कि रविवार की रात को सूरजपुर थाने से एक कॉल आया। पुलिस ने उनको बताया कि मोहित वर्मा की कार संदिध अवस्था में मिली है। इस सूचना के बाद मोहित वर्मा के परिजन परेशान हो गए और तत्काल मौके पर पहुंचे।

परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई
पुलिस वालों ने बताया कि मोहित वर्मा की गाड़ी ओमिक्रोन-3 में मिली थी। पुलिस को गाड़ी के अंदर से एक जूता और बाहर मोहित वर्मा का दूसरा जूता मिला है। अभी तक मोहित वर्मा के बारे में और कुछ पता नहीं चल पाया। इस घटना के बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की है। कुल मिलाकर मोहित वर्मा को गायब हुए करीब 48 घंटे हो गए हैं, लेकिन अभी तक उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

13 दिनों से गायब वैभव की मिली लाश
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में ही वैभव नाम का एक लड़का गायब हो गया था। वैभव की उम्र करीब 17 साल थी। वह बीते 30 जनवरी 2024 को गायब हुआ था और उसके ठीक 13 दिन बाद उसकी लाश मिली। इस घटना के बाद पूरे ग्रेटर नोएडा शहर में हड़कंप मच गया। जांच में पता चला है कि वैभव के मोबाइल में एक लड़की के आपत्तिजनक फोटो थे। उनकी फोटो के चक्कर में लड़की के प्रेमी ने वैभव को मार दिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वैभव के मोबाइल में उसकी मुस्लिम प्रेमिका के आपत्तिजनक फोटो थे। वह उनको डिलीट करवाना चाहता था, लेकिन वैभव मना कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी ने वैभव की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद ग्रेटर नोएडा की एक नहर में उसके शव को फेंक दिया गया। हालांकि, पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद वैभव के शव को बरामद कर मामले का खुलासा किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.