जेएसएस बिल्डर ने नहीं दिए 8 करोड़ रुपए तो दफ्तर हुआ सील, इनके खिलाफ गिरफ्तारी का नोटिस जारी

Greater Noida News : जेएसएस बिल्डर ने नहीं दिए 8 करोड़ रुपए तो दफ्तर हुआ सील, इनके खिलाफ गिरफ्तारी का नोटिस जारी

जेएसएस बिल्डर ने नहीं दिए 8 करोड़ रुपए तो दफ्तर हुआ सील, इनके खिलाफ गिरफ्तारी का नोटिस जारी

Tricity Today | जेएसएस बिल्डर ने नहीं दिए 8 करोड़ रुपए तो दफ्तर हुआ सील

Greater Noida News : बकाएदार बिल्डरों के खिलाफ लगातार एक्शन जारी है। गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने 8 करोड़ रुपए बकाया नहीं देने पर जेएसएस बिल्डर (JSS Builder) का दफ्तर सील कर दिया है। इसके अलावा ला रेजेडेंशिया के 3 निदेशकों के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। गौतमबुद्ध नगर के डीएम मनीष कुमार वर्मा के आदेश पर बकाएदार बिल्डर के खिलाफ एक्शन जारी है और आगे भी जारी रहेगा।

कई बिल्डरों पर होगा जल्द बड़ा एक्शन
एसडीएम दादरी आलोक गुप्ता ने बताया कि जेएसएस बिल्डर पर रेरा का 8 करोड़ से अधिक का बकाया है। बिल्डर को बकाया चुकाने के लिए अनेक बार नोटिस जारी किए गए और उसके कार्यालय पर मुनादी भी कराई गई। इसके बावजूद उसने बकाया चुकता नहीं किया। इस पर अब बिल्डर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-1 स्थित कार्यालय को सील कर दिया गया है। कंपनी के मालिकों की तलाश की जा रही है। वहीं, महागुन बिल्डर की ओर से बकाये के तौर पर एक करोड़ का चेक जमा कराया गया। एसडीएम दादरी ने बताया कि ला रेजेडेंशिया बिल्डर पर भी रेरा का दो करोड़ से अधिक का बकाया है। नोटिस जारी करने और मुनादी के बाद भी बिल्डर ने इसका भुगतान नहीं किया।

इनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी
जिला प्रशासन की टीम उसके कार्यालय को पहले ही सील कर चुकी है और अब ग्रुप के तीनों निदेशकों पंकज जैन, कुलभूषण राय बजाज और मुकेश कुमार राय के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए हैं। उन्हें तलाशने के लिए राजस्व की टीमें उनके ठिकानों पर दबिशें दे रही हैं। उन्हें शीघ्र हिरासत में लिया जाएगा। बाकी बकायेदारों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.