नोएडा के बाद ग्रेटर नोएडा थीम सॉन्ग लॉन्च करेंगे कैलाश खेर!, शहर के खूबियों से करवाएंगे रूबरू

अच्छी खबर : नोएडा के बाद ग्रेटर नोएडा थीम सॉन्ग लॉन्च करेंगे कैलाश खेर!, शहर के खूबियों से करवाएंगे रूबरू

नोएडा के बाद ग्रेटर नोएडा थीम सॉन्ग लॉन्च करेंगे कैलाश खेर!, शहर के खूबियों से करवाएंगे रूबरू

Tricity Today | Kailash Kher

- बुधवार को ग्रेनो प्राधिकरण दफ्तर पहुंचे कैलाश खेर, एसीईओ से मिले
- ग्रेटर नोएडा की खूबियों पर थीम सॉन्ग बनवाना चाह रहा है प्राधिकरण

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा की उपलब्धियों और स्वच्छता के प्रति जागरुकता पर आधारित थीम सॉन्ग को मशहूर बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर अपनी आवाज दे सकते हैं। इस पर चर्चा करने के लिए बुधवार को कैलाश खेर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर पहुंचे और प्राधिकरण की एसीईओ प्रेरणा शर्मा व एसीईओ आनंद वर्धन से मुलाकात की।

कैलाश खेर की आवाज से थीम सॉन्ग तैयार
दरअसल, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर ग्रेटर नोएडा की खूबियों पर आधारित एक थीम सॉन्ग बनवाने की तैयारी है, जिसमें ग्रेटर नोएडा के इंफ्रास्ट्रक्चर, एनसीआर में सबसे हरा-भरा शहर, बेहतरीन कनेक्टीविटी आदि का जिक्र रहेगा। इसी सिलसिले में बुधवार को गायक कैलाश खेर ग्रेटर नोएडा दफ्तर पहुंचे और एसीईओ प्रेरणा शर्मा और आनंद वर्धन से मुलाकात की। कैलाश खेर की आवाज से थीम सॉन्ग तैयार करने का प्रस्ताव दिया गया। 

ग्रेटर नोएडा से जुड़ने की इच्छा जाहिर की
कैलाश खेर ने भी ग्रेटर नोएडा के इंफ्रास्ट्रक्चर की खूब सराहना की। यहां की चौड़ी सड़कें और हरियाली से बहुत प्रभावित हुए। ग्रेटर नोएडा से जुड़ने की इच्छा जाहिर की। थीम सॉन्ग बनाने पर हुई बातचीत से प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी को अवगत कराया जाएगा। सीईओ इस पर अंतिम निर्णय लेंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.