सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद ग्रेटर नोएडा में हंगामा, करणी सेना ने कहा- आरोपियों का एनकाउंटर हो

BIG BREAKING : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद ग्रेटर नोएडा में हंगामा, करणी सेना ने कहा- आरोपियों का एनकाउंटर हो

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद ग्रेटर नोएडा में हंगामा, करणी सेना ने कहा- आरोपियों का एनकाउंटर हो

Tricity Today | सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद ग्रेटर नोएडा में हंगामा

Greater Noida News : करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पूरे देश में आक्रोश की आग फेल गई है। पूरे देश में राजपूत समाज और करणी सेना के लोग काफी आक्रोशित हैं। इसी को लेकर बुधवार को राजपूत समाज के लोगों ने ग्रेटर नोएडा के कलक्ट्रेट पर हंगामा किया। लोगों ने जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा और कहा कि जिन लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या की है, उन लोगों का एनकाउंटर होना चाहिए।

पूरे देश में हो रहा हंगामा
बीते दिनों राष्ट्रीय करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेडी की दिनदहाड़े जयपुर में हत्या कर दी गई थी। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसके बाद पूरे देश में राजपूत समाज और करणी सेना के बीच आक्रोश की आग फैली गई। राजपूत समाज और अन्य संस्थाओं का कहना है कि उन लोगों का एनकाउंटर करवाया जाए, जिन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। केवल राजस्थान या दूसरे राज्य ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में भी आक्रोश की हवा आ गई है। लोगों ने इस घटना के बाद आरोपियों के एनकाउंटर की मांग की है।

पीएम नरेंद्र मोदी के नाम सौंपा ज्ञापन
बुधवार को राजपूत समाज और अन्य संस्थाओं के लोग एकजुट होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। वहां पर गौतमबुद्ध नगर की जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपते हुए आरोपियों के एनकाउंटर की मांग की है। करणी सेना और राजपूत समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा है। करणी सेवा के लोगों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी या एनकाउंटर नहीं हो जाता, तब तक पूरे देश में ऐसी प्रदर्शन जारी रहेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.